For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हिंदू मां की बेटी थी इसलिए मारते थे, चाचा करने वाले थे रेप - नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी के खुलासे

    |

    नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी साशा सिद्दीकी ने नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के भाई मीनाज़ पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। अब पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में साशा ने खुलकर इस परिवार के सारे गहरे राज़ लोगों के सामने लाए हैं।

    साशा का कहना है -हमारे घर में औरतों के साथ हमेशा ही मार पीट होती है। शादी के दूसरे दिन से ही मारना पीटना शुरू हो जाता है। हमारे घर में तीन तलाक हो चुके हैं। मेरी मम्मी और मेरी दो चाचियां भी इसी वजह से घर छोड़ कर चली गई थीं।

    साशा ने इस इंटरव्यू में बताया कि कैसे उनके चाचा मीनाज़ लगातार सालों तक उनका यौन उत्पीड़न करते रहे लेकिन पूरे परिवार ने उनकी कोई मदद नहीं की। साशा ने बताया कि जब से उन्होंने अपनी आवाज़ उठाई है और केस किया है तब से नवाज़ुद्दीन का पूरा परिवार उन्हें धमकी दे रहा है और उनके पूरे परिवार को परेशान कर रहा है।

    साशा के खुलासे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे -

    नौ साल की बच्ची थी

    नौ साल की बच्ची थी

    मैं नौ साल की थी जब मीनाज़ चाचा ने मेरे साथ ये सब करना शुरू किया। वो कभी मेरी जांघों पर हाथ फेरते थे तो कभी मेरे बालों को छूते थे। लेकिन मुझे समझ नहीं आता था कि मेरे साथ क्या हो रहा है। मुझे लगता था कि चाचा हैं हो सकता है मेरे साथ प्यार से ऐसा कर रहे हैं।

    बहुत गलत बर्ताव

    बहुत गलत बर्ताव

    जब मैं 14 साल की थी तो दिल्ली में थी और मुझे समझ आया कि मेरे साथ गलत हो रहा है। हमारा पूरा परिवार एक साथ इकट्ठा हुआ था। मैं अपने कमरे में वीडियो गेम खेल रही थी कि मीनाज़ चाचा मेरे पास आकर लेट गए और मुझे गलत तरीके से छूने लगे। तब मुझे लगा कि कि ये गलत है।

    नहीं करते थे भरोसा

    नहीं करते थे भरोसा

    ये सिलसिला चलता रहा। मैंने घर में सबको बताया लेकिन किसी ने मुझ पर भरोसा नहीं किया। मेरे माता पिता का तलाक हो चुका था और वो घर में नहीं रहती थीं। मुझे इसी चीज़ के ताने मिलते रहते थे और कोई मुझ पर भरोसा नहीं करता था। सब मानते थे कि मेरी मां हिंदू थी, झूठी थी और मैं भी वैसी हूं। मैंने सबको बताया लेकिन किसी ने मेरी बात नहीं मानी।

    मां को भी मारा पीटा

    मां को भी मारा पीटा

    मेरी मां के साथ भी घर में बहुत वहशियत होती थी। उनसे मारपीट की जाती थी। वो पंजाबी थीं। इसलिए वो परेशान होकर घर छोड़कर चली गई थीं। मेरे पापा उनके साथ मार पीट करते थे। लेकिन मम्मी मुझे साथ नहीं ले जा पाईं क्योंकि वो गरीब थीं।

    18 साल तक ये सब झेला

    18 साल तक ये सब झेला

    मेरे साथ ये सिलसिला 18 साल तक चला। मेरी शादी के तीन महीने पहले, मेरे चाचा मुझसे ज़बरदस्ती करने लगे और चाहते थे कि मैं उनके साथ सेक्स करूं। मैं चिल्लाई तो उन्होंने बेल्ट से मेरी पिटाई की। किसी ने मेरी मदद नहीं की।

    किसी ने भरोसा किया ही नहीं

    किसी ने भरोसा किया ही नहीं

    मैंने अपने बॉयफ्रेंड को कहा कि मुझे यहां से ले जाओ। अगले दिन वो आए तो उनकी भी मार पिटाई की गई। ये सिलसिला 2017 तक चला। जब तक मैं 18 साल की नहीं हुई। मैंने अपने पिता से भी कहा कि मेरे साथ ऐसी चीज़ें हो रही हैं। लेकिन उन्होंने अपने भाई पर भरोसा किया।

    पिता भी भाई की तरफ

    पिता भी भाई की तरफ

    मेरे पिता देखते थे कि उनके भाई मुझे कैसे छू रहे हैं। फिर भी वो अपने भाई का भरोसा करते थे। मैंने नवाज़ बड़े पापा को भी बताया। उन्होंने मुझसे बैठा कर पूछा कि बताओ क्या करना है। उस समय मैं आठवीं कक्षा में थी। मेरी पढ़ाई छुड़वा दी गई थी।

    बड़े पापा नवाज़ से भी की शिकायत

    बड़े पापा नवाज़ से भी की शिकायत

    जब मैंने नवाज़ बड़े पापा से मीनाज़ की शिकायत की तो उन्होंने मुझसे कहा कि कौन सी फिल्में देखकर ये सब डायलॉग सीख रही हो। वो चाचा है तुम्हारा, मेरा भाई ऐसा कुछ नहीं कर सकता है। नवाज़ बड़े पापा ने भी मेरी बात का विश्वास नहीं किया।

    बड़े पापा से उम्मीद थी

    बड़े पापा से उम्मीद थी

    मुझे लगता था कि नवाज़ बड़े पापा ऐसी सोसाइटी में उठते बैठते हैं जहां औरतों की इज़्जत की जाती है। मुझे लगता था कि वो फिल्मों में हैं और खुले विचारों के हैं तो मेरी बात समझेंगे। लेकिन उन्होंने भी मुझ पर विश्वास करने से मना कर दिया।

    तब तक चला सिलसिला

    तब तक चला सिलसिला

    2017 सितंबर में, मेरी शादी से दो महीने पहले मीनाज़ आए और मेरा हाथ पकड़ने लगे। मेरी दादी भी घर में थी। लेकिन मेरे मुंह पर हाथ रख दिया गया और बेल्ट से पीटा गया। मेरे पास आज भी वो तस्वीरें हैं। मैंने तुरंत ही शादी करने का फैसला किया।

    English summary
    Nawazuddin Siddiqui’s neice Sasha Siddiqui opens up on her sexual assault. Confessed that Nawaz was informed about his brother’s misdeeds but he did not help.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X