»   » ''मुझे उम्मीद थी नेशनल अवार्ड अमिताभ बच्चन को दिया जाएगा....''

''मुझे उम्मीद थी नेशनल अवार्ड अमिताभ बच्चन को दिया जाएगा....''

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

नेशनल अवार्ड कल ही घोषित किया गया लेकिन उसके बाद हंगामा थमने का नाम नहीं ले रहा है।दरअसल बेस्ट एक्टर का अवार्ड अक्षय कुमार को रूस्तम और एयरलिफ्ट के लिए दिया गया है लेकिन एक तबका ऐसा भी है जो इसे गलत मान रहा है। क्योंकि अक्षय  कुमार के अलावा आमिर खान-दंगल, अमिताभ बच्चन-पिंक, मनोज बाजपेई-अलीगढ़ जैसे स्टार्स हैं जिनका परफॉर्मेंस अक्षय से बेहतर माना जा रहा है।

["मुझे पता था कि इस साल का हर अवार्ड मेरी फिल्म को मिलेगा!" ]

अभी हाल में शूजीत सरकार जो पिंक फिल्म के प्रोड्यूसर हैं उन्होंने कहा है कि "मुझे उम्मीद थी कि अमिताभ बच्चन को पिंक के लिए अवार्ड दिया जाएगा।  उनकी वजह से इस फिल्म को इतना ज्यादा सराहा गया और फिल्म के चेहरे और आवाड हैं। उनके साथ इस फिल्म को करने के बाद उनके लिए मेरे मन में इज्जत दस गुणा ज्यादा बढ़ गई।"

i-was-expecting-national-award-for-amitabh-bachchan-says-shoojit-sirc

शूजीत सरकार सहिक कई लोगों का मानना है कि इस फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन को अवार्ड या स्पेशल सम्मान मिलना चाहिए था। साथ ही शूजीत सरकार ने ये भी कहा कि इस फिल्म से लोगों के बीच बहुत ही महत्वपूर्ण मैसेज गया था 'No means No'। 

पिंक की पूरी टीम नेशनल अवार्ड जीतने से काफी खुश है। फिल्म को सोशल इश्यू बेस्ड बेस्ट फिल्म का अवार्ड मिला। शूजीत सरकार ने साथ ही कहा कि नेशनल अवार्ड भारतीय सरकार देती है और हर बतौर टीम इसके लिए काफी खुश हैं। 

English summary
I was expecting national award for Amitabh Bachchan says Shoojit sircar.
Please Wait while comments are loading...