»   » #HeyBhagwan...सलमान खान के बाद अब इस 'खान' को भी आमिर बनना है!

#HeyBhagwan...सलमान खान के बाद अब इस 'खान' को भी आमिर बनना है!

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

आमिर खान बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर बन गए हैं जिनका फिल्में चुनने से लेकर फिल्मों को करने का एक अलग तरीका है और यही कारण है कि उनकी हर फिल्म पिछली फिल्म से भी बड़ी हिट होती है। अब एक और खान सुपरस्टार हैं जो आमिर खान जैसा बनना चाहते हैं और ये कोई और नहीं बल्कि सैफ अली खान हैं।

सैफ अली खान और आमिर खान दिल चाहता है में साथ नजर आ चुके हैं। उन्होंने कहा कि "मुझे नहीं पता सुपरस्टार क्या होता है, मैं आमिर खान की तरह बनना चाहता हूं।" सैफ अली खान ने साथ ही ये भी कहा कि "अब मैं काफी सोच समझकर फिल्में चुनता हूं और वो फिल्में चुनता हूं जो असल में दर्शकों को पसंद आए।"

i-wants-to-be-like-aamir-khan-says-saif-ali-khan

"मैं कभी काम करना चाहता हूं तो कभी मैं काम करने में दिलचस्पी खो देता हूं  और इसका सारा दोष मैं खुद को देता हूं।सैफ अली खान ने एक और बड़ा बयान दिया और कहा कि "जब मुझे सफलता मिली तो मैं हर चीज को गारंटी के तौर पर लेने लगा।मैं जितना के लायक था उससे कहीं ज्यादा मुझे मिला। मेरे साथ लोग दर्शक काफी विनम्र थे।"

वैसे सैफ अली खान ऐसे स्टार हैं जिनकी अपना एक अलग चार्म है। वो हर किरदार के साथ भरपूर न्याय करते हैं। सैफ की एक के बाद 4 फिल्में रिलीज होने वाली हैं और दर्शक उन्हें पूरे फॉर्म में देखना चाहते हैं जैसा वो पहले कई फिल्मों मे ं दिखा चुके हैं।आप भी डालिए एक नजर।

परिणीता

परिणीता

विद्या बालन के साथ आज तक कोई इतना अच्छा नहीं लगा जितने सैफ अली खान लगे। फिल्म में सैफ ने रोमांस का अलग ही स्टाईल बना दिया और बंगाली किरदार में वो खूब जंचे।

लंगड़ा त्यागी

लंगड़ा त्यागी

ओमकारा की जान अगर कोई था तो वो था लंगड़ा त्यागी। एक तरह से देखा जाए तो ये शायद सैफ के करियर का बेस्ट किरदार होगा।

लव आज कल

लव आज कल

इम्तियाज़ अली की सबसे बेस्ट फिल्मों में से एक लव आज कल है। हो सकता है कुछ लोग जब वी मेट माने तो कुछ सोचा ना था लेकिन लव आज कल को आप इग्नोर नहीं कर पाएंगे।

हम तुम

हम तुम

फिल्म के लिए सैफ को नेशनल अवार्ड मिला। और इसलिए लोगों को फिल्म अजीब लग सकती है लेकिन ये फिल्म भी शानदार थी और सैफ अली खान का किरदार भी।रानी मुखर्जी के साथ सैफ की जोड़ी काफी पसंद की गई।

बींग साईरस

बींग साईरस

ये एक अंग्रेज़ी फिल्म थी जो शायद ज़्यादातर लोगों ने ना देखी हो। लेकिन आप पहले फिल्म देखिए, फिर खुद ही समझ जाएंगे ये इस लिस्ट में क्यों है।

दिल चाहता है

दिल चाहता है

देखा जाए तो फिल्मों में सैफ की इमेज फरहान अख्तर ने बदली थी दिल चाहता है से। और फरहान अख्तर की बहन ज़ोया अख्तर शायद बॉलीवुड में सैफ अली खान की सबसे बड़ी फैन हैं।

कल हो ना हो

कल हो ना हो

फिल्म में सैफ के किरदार रोहन से प्रीति जिंटा को छोड़कर शायद ही कोई हो जिसे प्यार ना हुआ हो।

मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी

मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी

सैफ अली खान की शुरूआती फिल्मों में से एक। लेकिन उनकी और अक्षय कुमार की ट्यूनिंग ने इस फिल्म को यादगार बना दिया था।

रेस

रेस

रेस देख लेने के बाद रणवीर को नहीं भूल सकता है। वैसे भी रेस को अगल बॉलीवुड की सबसे ज़्यादा ट्विस्ट वाली फिल्मों में से एक कहा जाए तो गलत नहीं होगा।

कुरबान

कुरबान

जिन्होंने ये फिल्म नहीं देखी है वो शायद ना मानें लेकिन इस फिल्म में सैफ अली खान ने अपना किरदार पूरी तरबीयत से निभाया था।

English summary
I wants to be like Aamir Khan says Saif Ali Khan.
Please Wait while comments are loading...