»   » ''मैं सलमान खान को गले लगाना चाहती हूं.. KISS करना चाहती हूं.. ''

''मैं सलमान खान को गले लगाना चाहती हूं.. KISS करना चाहती हूं.. ''

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाल ही में एक मैगजीन को दिये इंटरव्यू में बॉलीवुड एक्ट्रेस डेजी शाह ने सलमान खान को लेकर हैरान कर देने वाला जवाब दिया। जी हां, सलमान खान के साथ फिल्म करने की बात पर डेजी शाह ने कहा- मैं उनके प्यार में पागल हो जाना चाहती हूं..मैं उन्हें गले लगाना चाहती हूं.. किस करना चाहती हूं..

हम्मम.. सलमान खान ये डॉयलोग्स ना ही सुनें तो बढ़िया है। डेजी शाह ने आगे कहा कि- मैं सलमान खान के प्यार में अभी से पड़ चुकी हूं.. मुझे उनकी पर्सनालिटी से प्यार है। सलमान खान बेहतरीन इंसान हैं और मैं खुद को खुशनसीब समझती हूं कि वो मेरे मेंटर हैं। वो आपके दोस्त भी हैं और मेंटर भी.. और समय आने पर हिटलर भी..

''बॉलीवुड इंडस्ट्री यहां किसी की जागीर नहीं है....''- सलमान खान

बता दें, हाल ही में एक अवार्ड फंक्शन के दौरान डेजी शाह से सलमान खान और लूलिया वंतूर की शादी की अफवाहों के बारे में पूछा गया तो डेजी शाह ने सीधे सीधे कहा कि- 'मैं शादी के खिलाफ हूं.. इसीलिए मैं अपने दोस्त सलमान खान के लिए यही चाहती हूं कि वे शादी ना करें..'

हम्मम.. खैर, उम्मीद करते हैं डेजी को फिर से सलमान खान के साथ कोई फिल्म करने का ही मौका मिल जाए। आखिर सुल्तान के बाद सलमान खान के हाथों में एक से बढ़कर एक फिल्में हैं। कम से कम डेजी शाह यह ख्वाहिश पूरी जाए।

यहां जानें सलमान खान की आने वाली फिल्में-

सुल्तान

सुल्तान

सलमान खान की 'सुल्तान' 2016 की ईद पर धमाल मचाएगी। फिल्म कुश्ती पर आधारित है। सुल्तान एक्शन से भरपूर फिल्म होगी, जहां सलमान पिता का किरदार भी निभाते दिखेंगे।

कबीर खान की फिल्म

कबीर खान की फिल्म

सलमान खान और कबीर खान की तीसरी फिल्म दर्शकों के सामने अगले ईद के मौके पर आएगी।

राजकुमार संतोषी की फिल्म

राजकुमार संतोषी की फिल्म

राजकुमार संतोषी की अगली फिल्म के लिए सलमान खान को फाइनल किया जा रहा है। अफवाहों की मानें तो यह यह कोरियन फिल्म Ode to My Father की हिंदी रीमेक होगी।

दबंग 3

दबंग 3

2017 में सलमान खान- सोनाक्षी सिन्हा की दबंग जोड़ी धमाका करने के लिए तैयार है। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है।

किक-2

किक-2

2014 में आई फिल्म किक के सीक्वल पर भी काम किया जा रहा है। बता दें, इस फिल्म में सलमान डबल रोल निभाते नजर आएंगे। सलमान इस फिल्म के हीरो भी होंगे और विलेन भी।

नो एंट्री में एंट्री

नो एंट्री में एंट्री

इस हिट कॉमेडी फिल्म को कोई नहीं भूल सकता है। सलमान ने तीन लड़कों को इश्क दी गली विच एंट्री कराके बॉक्स ऑफिस लूट लिया था। अब फिर वो नो एंट्री में एंट्री करने जा रहे हैं।

क्षणम रीमेक

क्षणम रीमेक

सुपरहिट तेलुगु फिल्म क्षणम के हिंदी रीमेक में सलमान खान और नवाजुद्दीन सिद्दिकी फाइनल हो सकते हैं। अफवाह है कि साजिद नाडियावाला ने फिल्म के राइट्स खरीद लिये हैं।

अतुल अग्निहोत्री की फिल्म

अतुल अग्निहोत्री की फिल्म

अफवाहों की मानें तो अतुल अग्निहोत्री की अगली फिल्म में भी सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी दिखेगी।

सूरज बड़जात्या की फिल्म

सूरज बड़जात्या की फिल्म

हाल ही में खबर आई थी कि सूरज बड़जात्या और सलमान खान फिर एक फिल्म की तैयारी में लग गए हैं। लेकिन यह फिल्म प्रेम रतन धन पायो से काफी अलग होगी।

English summary
Daisy Shah has to say about working with Salman Khan,”I want to fall in love with him, hug him, kiss him”.
Please Wait while comments are loading...