For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #Respect: मुझे अक्षय कुमार जैसा सफल स्टार बनना है - सैफ अली खान

    |

    कुछ लोग होते हैं जिनकी कुछ बातें सुनकर आपको उन्हें सलामी देने का मन करता है। सैफ अली खान, आज के वही इंसान हैं। क्योंकि उन्होंने बड़ी सादगी से बहुत ही शानदार बात बोल दी है।

    स्पॉटबॉय.कॉम को दिए एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने अक्षय कुमार के साथ अपने रिश्तों पर बात करते हुए कहा कि पहले हम कुछ भी कर लेते हैं। हम दोनों में कुछ कमियां थीं जो हम साथ मिलकर पूरी कर देते थे और इसलिए हमारी टीम शानदार थी।

    आज अक्षय की सफलता देखकर मैं काफी खुश होता हूं। उसने जिस तरह अपने करियर को दिशा दी है वो सीखने लायक बात है। मैं भी उससे ये सीखना चाहूंगा और अपने करियर में वैसा ही बनना चाहूंगा जैसा आज अक्षय है।

    गौरतलब है कि सैफ अली खान राजा मेनन की अगली फिल्म शेफ में दिखाई देंगे। फिल्म का नाम सुनते ही, सबसे पहले फिल्म के लिए हर किसी को अक्षय का चेहरा आता है। खासतौर से इसलिए कि राजा की पहली फिल्म एयरलिफ्ट में अक्षय थे।

    लेकिन राजा ने बताया कि इस फिल्म के लिए केवल सैफ ही इकलौती चॉइस थे। इससे पहले, सैफ सलाम नमस्ते में एक शेफ की भूमिका में दिखाई दे चुके हैं।

    बहरहाल, सैफ अली खान काफी समय से अपने करियर की दिशा ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि उनके कुछ किरदार सबको आज भी ज़ुबानी याद हैं -

    परिणीता

    परिणीता

    विद्या बालन के साथ आज तक कोई इतना अच्छा नहीं लगा जितने सैफ अली खान लगे। फिल्म में सैफ ने रोमांस का अलग ही स्टाईल बना दिया और बंगाली किरदार में वो खूब जंचे।

    लंगड़ा त्यागी

    लंगड़ा त्यागी

    ओमकारा की जान अगर कोई था तो वो था लंगड़ा त्यागी। एक तरह से देखा जाए तो ये शायद सैफ के करियर का बेस्ट किरदार होगा।

    लव आज कल

    लव आज कल

    इम्तियाज़ अली की सबसे बेस्ट फिल्मों में से एक लव आज कल है। हो सकता है कुछ लोग जब वी मेट माने तो कुछ सोचा ना था लेकिन लव आज कल को आप इग्नोर नहीं कर पाएंगे।

    हम तुम

    हम तुम

    फिल्म के लिए सैफ को नेशनल अवार्ड मिला। और इसलिए लोगों को फिल्म अजीब लग सकती है लेकिन ये फिल्म भी शानदार थी और सैफ अली खान का किरदार भी।रानी मुखर्जी के साथ सैफ की जोड़ी काफी पसंद की गई।

    बींग साईरस

    बींग साईरस

    ये एक अंग्रेज़ी फिल्म थी जो शायद ज़्यादातर लोगों ने ना देखी हो। लेकिन आप पहले फिल्म देखिए, फिर खुद ही समझ जाएंगे ये इस लिस्ट में क्यों है।

    दिल चाहता है

    दिल चाहता है

    देखा जाए तो फिल्मों में सैफ की इमेज फरहान अख्तर ने बदली थी दिल चाहता है से। और फरहान अख्तर की बहन ज़ोया अख्तर शायद बॉलीवुड में सैफ अली खान की सबसे बड़ी फैन हैं।

    कल हो ना हो

    कल हो ना हो

    फिल्म में सैफ के किरदार रोहन से प्रीति जिंटा को छोड़कर शायद ही कोई हो जिसे प्यार ना हुआ हो।

    मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी

    मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी

    सैफ अली खान की शुरूआती फिल्मों में से एक। लेकिन उनकी और अक्षय कुमार की ट्यूनिंग ने इस फिल्म को यादगार बना दिया था।

    रेस

    रेस

    रेस देख लेने के बाद रणवीर को नहीं भूल सकता है। वैसे भी रेस को अगल बॉलीवुड की सबसे ज़्यादा ट्विस्ट वाली फिल्मों में से एक कहा जाए तो गलत नहीं होगा।

    कुरबान

    कुरबान

    जिन्होंने ये फिल्म नहीं देखी है वो शायद ना मानें लेकिन इस फिल्म में सैफ अली खान ने अपना किरदार पूरी तरबीयत से निभाया था।

    English summary
    I Want To Get Into A Successful Zone Like Akshay Kumar, Says Saif Ali Khan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X