For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अद्भभुत है भंसाली की 'गोलियों की रासलीला यानी राम-लीला: अमिताभ

    |

    अद्भभुत है भंसाली की 'गोलियों की रासलीला राम-लीला'..यह कहना है अभिनय सम्राट अमिताभ बच्चन का.. जिन्हें 'रामलीला' फिल्म इतनी अच्छी लगी कि उन्होंने एक दिन में तीन बार अफिल्म 'रामलीला' देख डाली। अमिताभ बच्चन ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' में इन युवा कलाकारों की प्रतिभा और दक्षता की प्रशंसा की है। संजय लीला भंसाली की फिल्म 'ब्लैक' में काम कर चुके 71 वर्षीय बिग बी के लिए उनकी 'राम-लीला' देखना एक यादगार अनुभव है।

    अमिताभ ने अपने ब्लॉग 'एसआरबच्चन डॉट टंबलर डॉट कॉम' पर लिखा है, "दूसरों की उपलब्धियां स्वीकार करने में खास आनंद आता है। आज 'राम-लीला' के लिए मैंने ऐसा किया। यह फिल्म और इसके कलाकार और दल.. इन सभी ने फिल्म को मेरे लिए एक यादगार अनुभव बना दिया है।"

    तमाम झगड़ो और विवादों के बीच शुक्रवार को रिलीज हुई संजय लीला भंसाली की फिल्म 'रामलीला' की शुरूआती सफलता से निर्देशक संजय लीला भंसाली काफी खुश हैं। उन्होंने कहा कि जब मेहनत रंग लाती है तो अच्छा लगता है मुझे पता था कि दर्शकों को मेरी फिल्म जरूर पंसद आयेगी, और जब मेहनत रंग लाती है तो बहुत अच्छा लगता है।

    भंसाली की फिल्म रामलीला को बिग बी ने भी काफी पसंद किया है। अमिताभ बच्चन ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' में इन युवा कलाकारों की प्रतिभा और दक्षता की प्रशंसा की है। संजय लीला भंसाली की फिल्म 'ब्लैक' में काम कर चुके 71 वर्षीय बिग बी के लिए उनकी 'राम-लीला' देखना एक यादगार अनुभव है।

    मालूम हो कि भंसाली की रामलीला ने अब तक 50 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।गुजरात के गांव की पृष्ठभूमि पर बनी 'रामलीला' में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण,ऋचा चड्डा, गुलशन देवैह और सुप्रिया पाठक ने लीड रोल प्ले किया है, फिल्म के एक गाने में प्रियंका चोपड़ा भी नजर आ रही है, यह गाना भी काफी हिट हो गया है। फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन किया गया था लेकिन फिल्म से जुड़े विवाद ने फिल्म को शानदार ओपनिंग नहीं दी है।

    English summary
    Deepika Padukone and Ranveer Singh-starrer 'Goliyon Ki Raasleela Ram-leela' has left megastar Amitabh Bachchan in awe of the talent and professionalism of young actors, who he believes are the "brightest future of cinema in India".
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X