»   » बदले होठों का राज सर्जरी नहीं मेकअप: अनुष्का शर्मा

बदले होठों का राज सर्जरी नहीं मेकअप: अनुष्का शर्मा

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
आखिरकार अनुष्का शर्मा के सब्र का बांध टूट गया और उन्होंने खुलासा कर ही दिया कि उनके होठों के शेप बिगड़ने का कारण सर्जरी नहीं बल्कि मेकअप है। अनु्ष्का ने ट्विट किया है कि "हाल ही में 'कॉपी विद करन' में मेरी प्रस्तुति के बारे में लोग काफी बातें कर रहे हैं। खासकर मेरे होठों को लेकर। मैं आपको यहां इस बारे में बताना चाहती हूं, क्योंकि ये कहानियां खतरनाक दिशा में जा रही हैं।"

उन्होंने लिखा, "बस कुछ समय के लिए मैं होंठ का आकार बदलने वाले उपकरण का इस्तेमाल कर रही हूं और यह मेकअप का कमाल है, जो मैंने काफी समय में सीखा है। यही कारण है कि मेरे होंठ थोड़े अलग लग रहे हैं।"

गौरतलब है कि बीते रविवार को मैडम अनुष्का शो कॉफी विद करण... में बतौर गेस्ट इस बार हाजिर हुई थीं फिल्ममेकर अनुराग के साथ। क्रिकेट-बॉलीवुड के नये इश्कजादे अनुष्का-विराट! शो के दौरान अनुष्का को देखकर हर कोई हैरान हो गया था क्योंकि अनुष्का के होठों का शेप काफी अलग दिख रहा था।

पिछले पांच दिनों से अनुष्का के घर रात गुजार रहे हैं विराट कोहली?

जिसकी वजह से अनुष्का खूबसूरत नहीं बल्कि अजीब सी दिख रही थी। जिस पर लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया था कि शायद अनुष्का ने सुंदर दिखने के लिए अपने होठों की सर्जरी करवाई है , जिसके बाद तो अनुष्का का काफी मजाक बनाया जाने लगा जिसके बाद ही अनुष्का का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया जो कि आज ट्विटर पर फूट पड़ा।

English summary
Actress Anushka Sharma, who is being talked about for her fuller lips, denies going under the knife for the new look. She attributes her changed looks to a temporary lip enhancing tool for her role in the upcoming movie "Bombay Velvet".
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi