For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मां-पापा की 'शोले' को कभी भी सिनेमाघर में नहीं देखा: अभिषेक बच्चन

    |

    अगले शुक्रवार को पर्दे पर रिलीज होने जा रही है साल की मोस्ट अवेटड फिल्म 'धूम 3', जिसके नायक अभषेक बच्चन लगातार तीसरी बार फिल्म के सीक्वेल में नजर आ रहे हैं। फिल्म का प्रमोशन करते हुए अभिषेक ने अपनी फिल्म से हटकर भी कई बातें कहीं।

    बातों-बातों में अभिषेक ने बताया कि उन्होंने आज तक अपने पिता अमिताभ बच्चन और मां जया बच्चन की हिट फिल्म 'शोले' को सिनेमाघर में नहीं देखा है । इसलिए ही वह अगले साल आने वाले फिल्म के '3डी' रूप को देखने के लिए उत्साहित हैं। अभिषेक ने कहा, "मैं जब मां के पेट में था तो 'शोले' के प्रीमियर में गया था।

    लेकिन अंचभे वाली बात है कि मैंने इसे कभी पर्दे पर नहीं देखा। इसलिए ही मैं इसे बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेहद उत्साहित हूं। मैं 'शोले' को टीवी और डीवीडी पर 100 बार देख चुका हूं, लेकिन पर्दे पर कभी नहीं देखी।"

    गौरतलब है कि बॉलीवुड के लिए मील का पत्थर बनी फिल्म शोले का 3डी संस्करण पूरे 25 करोड़ में बनकर तैयार हुआ है। साल 1975 की सुपरहिट फिल्म शोले के निर्माता-निर्दशेक रमेश सिप्पी ने थे जिन्होंने धर्मेंद्र, अमिताभ बच्चन, हेमामालिनी, संजीव कपूर, जया भादुड़ी और अमजद खान के साथ फिल्मी कैनवस पर ऐसी फिल्म पेश की जिसने इतिहास तो रचा ही है आज की जनरेशन की फेवरट फिल्म है।

    खुद रमेश सिप्पी से दोबारा इस तरह की फिल्म नहीं बनीं जिसकी बातें वह हमेशा करते हैं। 'शोले 3डी' तीन जनवरी को प्रदर्शित होने जा रही है।

    English summary
    Actor Abhishek Bachchan says he has never seen his father Amitabh Bachchan's 1975 hit film "Sholay" in theatres. He is excited to catch its 3D version on the silver screen next year.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X