For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    "मेरी फिल्म फ्लॉप करेगी तो मैं कम पैसे चार्ज करूंगा"

    By Shweta
    |

    आमिर खान ना सिर्फ एक्टिंग के मामले में परफेक्शनिस्ट हैं बल्कि निजी और प्रोफेशनल लाइफ में भी वो बिल्कुल अलग सोच रखते हैं। आमिर खान की पिछले साल आई फिल्म दंगल को लोगों ने अच्छा खासा पसंद किया और अब उनकी प्रोड्यूस की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार रिलीज को तैयार है। फिल्म में आमिर खान कैमियो भी निभा रहे हैं।

    आमिर खान ने हाल में सीक्रेट सुपरस्टार के प्रमोशन के दौरान बॉलीवुड स्टार्स के फीस पर बात की। आमिर खान ने कहा कि वो एक्टर और एक्ट्रेसेस के बीच समानता में विश्वास करते हैं लेकिन बदलाव तभी आएगा जब सोसाइटी में बदलाव आएगा। बदकिस्मती से हमारे देश में सारे स्टार्स पुरुष हैं। जो स्टार्स भीड़ ला पाते हैं वो पुरुष हैं और इसका असल सोसाइटी पर पड़ता है।"

    Aamir Khan, Zaira Wasim leave for Secret Superstar promotions Watch Video | FilmiBeat

    उन्होंने ये भी कहा कि हमारे देश में बचपन से ही बच्चों को पुरुष को हीरो की नजरों से देखने की आदत हो जाती है। उन्होंने कहा कि "हम महिलाओं को हीरो की नजर से नहीं देखते हैं। हमारी सोच बचपन से ही ऐसी हो जाती है। मैं इक्वैलिटी मे ंविश्वास करती हूं। जो भी सिनेमाघरों तक अधिक भीड़ लाने में कामयाब रहेगा उसे अधिक फीस मिलेगी।"

    उन्होंने अपनी फीस के बारे में भी कहा कि "मैं मुनाफे का कुछ प्रतिशत लेता हूं। मेरी फिल्में मुनाफा कमा लेती हैं लेकिन अगर वो नहीं कमाएगी तो मैं सबसे आखिरी में पेमेंट लूंगा।"

    English summary
    I take percentage of profits but will get paid least if the film flops says Aamir Khan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X