For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हैप्पी न्यू ईयर के लिए BEST ACTOR एवार्ड मिलना गलत: शाहरूख खान

    |

    जी हां, अब निर्देशक फराह खान को भला लगे या बुरा लगे, लेकिन शाहरूख खान का मानना है कि फिल्म हैप्पी न्यू ईयर के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर का एवार्ड मिलना तो क्या उसके लिए नॉमिनेट भी नहीं किया जाना चाहिए। आपको बता दें, फिल्म हैप्पी न्यू ईयर साल 2014 की सबसे सफल फिल्मों में से एक थी। फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी।

    साल 2014 खत्म हो चुका है और अब सारे एवार्ड फंक्शन भी धीरे धीरे समापन की ओर हैं। शाहरूख खान को अक्टूबर में आए फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' के लिए एक बार बेस्ट एक्टर का एवार्ड भी मिल चुका है। सलमान खान और आमिर खान जहां इस बार एक भी एवार्ड फंक्शन में नहीं दिखाई दिए, वहीं शाहरूख ने हर बार की तरह पूरे उत्साह के साथ एवार्डस का मजा लिया।

    यह पूछने पर कि क्या उनके लिए एवार्ड मिलना अभी मायने रखता है। शाहरूख ने कहा कि, मुझे अपने करियर के शुरूआती दौर में काफी एवार्ड मिल चुके हैं, लिहाजा मेरे लिए यह महत्वपूर्ण हैं। मुझे एवार्ड मिले या न मिले, लेकिन मैं आज भी एवार्ड फंक्शन का हिस्सा बने रहना चाहता हूं। क्योंकि फिल्मी करियर की शुरूआत में मुझे इन्हीं एवार्डस ने आत्म-विश्वास दिया था।

    वहीं, हैप्पी न्यू ईयर पर बात करते हुए शाहरूख ने कहा कि, इस साल मुझे किसी भी एवार्ड फंक्शन में नॉमिनेशन भी नहीं मिलनी चाहिए थी। क्योंकि मैंने कुछ ऐसा अभिनय भी नहीं किया था। मैंने सिर्फ एक ही फिल्म की थी। और बॉलीवुड के कई ऐसे बेहतर एक्टर हैं, जिन्होंने पिछली साल खुद को साबित किया है। शाहरूख ने माना कि, हां फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी कमाल किया है, लेकिन अभिनेता के तौर पर मैंने कोई कमाल नहीं किया।

    English summary
    I should not be nominated for 'Happy New Year', says Shah Rukh Khan. In 2014 released film Happy New Year is one of the highly grossed film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X