For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    केवल 100 करोड़ की ही बातें करूंगा: शाहरूख खान

    |

    अपने बयान पर मचे बवाल से आहत औऱ दुखी अभिनेता शाहरूख खान ने कहा कि यह सब देखकर मुझे लगता है कि मुझे सिर्फ अपनी फिल्मों की, अपनी अभिनेत्रियों की, और सौ करोड़ के बिजनेस की बात करनी चाहिए। क्योंकि इसके इतर अगर मैं बात करता हूं तो बवाल मच जाता है। मुझे ना तो देश के बारे में कुछ कहना चाहिए, ना तो मुस्लिमों के बारे में कुछ लिखना चाहिए और ना ही देश से जुड़े किसी मसले पर बोलना चाहिए।

    'आउटलुक' पत्रिका के टर्निग प्वाइंट और न्यूयार्क टाइम्स में छपे अपने लेख के बारे में किंग खान ने कहा कि यह लेख मैंने अपे बच्चों के लिए लिखा था जिस पर कि तमाशा बन गया और लोग हंगामा करने के लिए तैयार हो गये।

    शाहरूख खान ने कहा कि मैने पठान और मुस्लिमों के संबंध में अपने से तुलना करते हुए बातें लिखी थीं। मैने ना तो इस्लाम के खिलाफ कुछ लिखा है और ना ही भारत के खिलाफ लेकिन इस हंगामे के कारण मैं बहुत दुखी हुआ हूं। अब मैं केवल 100 करोड़ और अपनी अभिनेत्रियों की ही बातें करूंगा।

    यह सब बवाल शाहरूख के एक बयान पर उपजा है। मालूम हो कि कुछ दिन पहले शाहरुख खान ने 'आउटलुक' मैगजीन को साक्षात्कार दिया था, मीडिया में छपी खबरों के मुताबिक किंग खान को लगता है कि भारत में मुस्लिम भाईयों के साथ कहीं ना कहीं दिक्कते हैं, वो पूरी तरह सुरक्षित नहीं है।

    इसी कारण उन पर भी गाहे-बेगाहे आरोप लगते रहे हैं कि मैं अपने देश से ज्यादा पड़ोसी देश के प्रति अधिक भावनाएं रखता हूं। पाकिस्तान का पक्ष लेता हूं। जिसके बाद लश्कर चीफ हाफिज सईद ने शाहरुख को पाकिस्तान में बस जाने की सलाह दी थी। जिस पर चु्प्पी तोड़ते हुए किंग खान ने कहा कि पाकिस्तान बेवजह मुझे नसीहत ना दें वो जन्मजात भारतीय है और हमेशा रहेंगे। वो अपने देश में पूरी तरह से सुरक्षित है।

    English summary
    I should just talk about Rs.100 crore club and I don't feel insecure in India said sad Shahrukh Khan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X