»   » "मुझे बॉलीवुड में 1970s नहीं 90s की शुरूआत में आना चाहिए था"

"मुझे बॉलीवुड में 1970s नहीं 90s की शुरूआत में आना चाहिए था"

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

ऋषि कपूर हमेशा से अपनी हाजिर जवाबी के लिए जाने जाते हैं। वो कभी भी बाकी स्टार्स की तरह कुछ भी तोल-मोल कर या फिल्टर कर बोलना पसंद नहीं करते। हाल में ऋषि कपूर जागरण फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे और इस दौरान उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के बारे में और अपने करियर के बारे में भी बात की। 

ऋषि कपूर ने इस दौरान कहा कि उनकी फिल्म चांदनी 1989 में आई थी और उनके करियर के लिए गेम चेंजर साबित हुई थी।चांदनी की सफलता को याद करते हुए ऋषि कपूर ने कहा कि उन्हें बॉलीवुड में 70 के दशक में नहीं बल्कि 90 के दशक की शुरूआत में आना चाहिए था। 

i-should-have-entered-in-early-90s-in-industry-says-rishi-kapoor

ऋषि कपूर कहा कि "चांदनी बहुत बड़ी गेम चेंजर थी। ये फिल्म तब आई थी जब सबकुछ जीरो था (ऋषि कपूर और यश चोपड़ा)। पूरी इंडस्ट्री को लग रहा था कि फिल्म फ्लॉप करेगी। जब फिल्म रिलीज हुई थी मैं अमेरिका में था और मेरे दोस्त जितेंद्र ने मुझे फोन पर बताया था कि चांदनी सुपरहिट हुई है। मैं शॉक्ड था।" 

ऋषि कपूर ने ये भी कहा कि "1980s के अंत में रोमांटिक फिल्मों का समय नहीं था लेकिन फिल्म हिट हो गई। मुझे 90 के दशक में शुरूआत में फिल्मों में आना चाहिए। गलत जगह पर भी मैं सही हो गया।" वहीं दूसरी ओर जब ऋषि कपूर से रणबीर कपूर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं रणबीर के मामलों में दखलअंदाजी नहीं करता।

ऋषि कपूर ने सीधे कहा कि मैं रणबीर का पिता हूं उसका सेक्रेटरी नहीं जो बताऊंगा कि कौन सी फिल्म करूं और कौन सी नहीं।

English summary
I Should have entered in early 90s in industry says Rishi kapoor,
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi