For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हमेशा लोगों के दिलों में जगह बनाने की कोशिश की: धर्मेंद्र

    |

    मुंबई। पुराने जमाने के सुपर स्‍टार धर्मेंद्र का कहना है कि मैंने अपने करियर में कभी नंबर गेम पर विश्‍वास नहीं किया। मैंने कभी कोशिश नहीं की कि मैं नंबर वन बन जाउं। अगर मैंने इन बातों पर यकीन किया होता तो किसी और को खुद से आगे न निकलने देता।

    60 और 80 दशक के लोकप्रिय अभिनेता धर्मेंद्र का कहना है कि मेरे लिए लोगों के दिल में जगह बनाना प्राथमिकता है न कि दिमाग में। मैं अपने समय के अभिनेताओं शशि कपूर, देव आनंद और शमी कपूर को मिस करता हूं। धर्मेंद्र 2011 में आई अपनी फिल्‍म 'यमला पगला दीवाना' के सीक्‍वेल की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्‍म को मिलने वाली प्रतिक्रिया पर खुशी जताते हुए धर्मेंद्र ने कहा है कि इसके बारे में सलमान खान (देखें सलमान खान की अनदेखी तस्‍वीरें) , प्रीती‍ जिंटा और अमिताभ बच्‍चन जैसे अभिनेताओं ने प्रतिक्रिया दी है। मैनें उन्‍हें कॉल कर उनका आभार जताया था।

    धर्मेंद्र कहते हैं कि मैं ट्विटर का इस्‍तेमाल करना नहीं जानता क्‍योंकि मैं इसे नहीं समझता। लेकिन मैं इसे सीखने की इच्‍छा रखता हूं।

    English summary
    Veteran actor Dharmendra said that he never believed in the industry's number game and would not have given a tough fight to his co-stars, had he done so.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X