For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जावेद अख्तर का कंगना रनौत और ऋतिक रोशन को लेकर बड़ा खुलासा, 2016 में की थी ये कोशिश!

    |

    जावेद अख्तर को लेकर मशहूर है कि वो किसी ना किसी मामले को लेकर चर्चा में रहते हैं और कुछ समय से लगातार कंगना रनौत के मामले को लेकर चर्चा में हैं। उन्होने कंगना रनौत ने मानहानि का केस किया था। लेकिन इस समय एक ऐसी खबर सामने आ रही है जो कि आपको काफी चौकाने वाली है। हम बात कर रहे हैं कंगना रनौत और ऋतिक रोशन की, किसको नहीं पता है कि कंगना रनौत अक्सर ये दावा करतीं थीं की ऋतिक रोशन के साथ उनका अफेयर था।

    'बच्चे भले अनपढ़ रहे जाएं, किडनी बिक जाए पर वोट तो मोदी जी को देंगे'- केआरके के ट्वीट से हंगामा!'बच्चे भले अनपढ़ रहे जाएं, किडनी बिक जाए पर वोट तो मोदी जी को देंगे'- केआरके के ट्वीट से हंगामा!

    लेकिन बाद में कुछ ऐसा हुआ कि दोनों के रिश्ते बिगड़ गए थे और कई तरह के विवाद हुए थे। अब जावेद अख्तर ने कुछ ऐसा खुलासा किया है जो कि आपको झटका देने वाला है।

    दरअसल जावेद अख्कर ने खुलासा किया है कि 2016 में उन्होने कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच सुलह करवाने की कोशिश की थी। खबर है कि कोर्ट में जावेद अख्तर ने इस बात को लेकर बयान दिया है।

    उन्होने बताया कि कंगना रनौत ने उनकी मदद लेने से इंकार कर दिया था और उनका कहना था कि वो अपने तरीके से मामले को हल करेंगी। खबर आ रही है कि जावेद अख्तर द्वारा मानहानि के केस से अब जाकर कंगना रनौत को जमानत मिली है।

    जावेद अख्तर ने ये आरोप लगाया था कि उन्होने सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ काफी भद्दी टिप्पणी की है। वर्कफ्रंट पर कंगना रनौत इस समय धाकड़, थलाइवी और तेजस जैसी फिल्मों को लेकर बिजी हैं चल रही हैं। इन फिल्मों का इंतजार लोग कर रहे हैं।

    English summary
    I met Kangana Ranaut in 2016 and discuss about issue with Hrithik Roshan- Javed Akhtar. His statement goes viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X