For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आई मी और मैं- फिल्म प्रिव्यू

    |
    जॉन अब्राहम, प्राची देसाई और चित्रांगदा सिंह अभिनीत फिल्म 'आई मी और मैं' इस शुक्रवार 1 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में जॉन अब्राहम और चित्रांगदा सिंह पर कई अतरंग दृष्य फिल्माए गये हैं। जॉन और चित्रांगदा के हॉट सीन्स को लेकर आई मी और मैं फिल्म काफी समय तक चर्चा में रही है। आई मी और मैं के बारे में बताते हुए जॉन अब्राहम ने कहा कि ये फिल्म महिला प्रधान फिल्म है और फिल्म में ये दिखाया गया है कि महिलाओं की इज्जत करनी चाहिए। फिल्म का निर्देशन किया है कपिल शर्मा ने और फिल्म के निर्माता हैं श्रष्टि आर्या और गोल्डी बहल।

    कहानी- आई मी और मैं एक लड़के ईशान सबरवाल की कहानी है जिसे जॉन अब्राहम ने निभाया है। ईशान सबरवाल को एक ही समय में दो लड़कियों गौरी दांडेकर (प्राची देसाई) और अनुष्का लाल (चित्रांगदा सिंह) से प्यार हो जाता है। फिल्म की कहानी ईशान सबरवाल और उसके द्वारा उसके द्वारा उसकी जीवनसाथी के लिए को लेकर लिये गये डिसीशन पर आधारित है। फिल्म की शुरुआत होती है मुंबई के एक बहुत ही स्मार्ट और गुडलुकिंग प्रोड्यूसर से। जो कि अपनी मां जरीना वाहिब की आंखों का तारा है और अपनी बहन शिवानी (मिनी माथुर) के प्यार में पला बढ़ा है। ईशान सबरवाल अपनी गर्लफ्रैंड अनुष्का (चित्रांगदा सिंह) के घर पर रहता है। लेकिन वो किसी को भी ज्यादा तवज्जो नहीं देता।

    फिर एक दिन आता है जब उसकी गर्लफ्रैंड अनुष्का ईशान को अपने घर से निकाल देती है। वो एक पुराने से घर में रहने चला जाता है उसकी मां अपने पति को छोड़कर ईशान के साथ रहने चली आती है। ईशान के दोस्त उससे नाराज हो जाते हैं और साथ ही ईशान की बॉस बीना (राइमा सेन) ईशान को रिजाइन करने के लिए कहती है। ईशान का सारा कॉन्फिडेंस खत्म हो जाता है और साथ ही उसका ईगो भी टूट जाता है। ऐसे में ईशान की पडो़सी गौरी उसकी जिंदगी में आती है और उसके साथ रहकर ईशान को लड़कियों की इज्जत करनी आने लगती है। वो अपने पुराने रिश्तों को फिर से जोड़ने की कोशिश करने लगता है। ईशान को गौरी से प्यार हो जाता है। फिर ईशान के सामने एक बड़ी समस्या आती है जब उसे उसके प्यार और उसकी जिम्मेदारियों में से किसी एक को चुनने का समय आता है।

    English summary
    I Me Aur Main movie is the story of a young man played by John Abraham who is a simpleton, and falls in love with two women, Prachi Desai and Chitrangada Singh. A slice-of-life film based on the decision of a young man and his life partner
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X