»   » #SHOCK: मैं कभी नहीं चाहता कि मेरा बेटा मुझसे कुछ भी सीखे!

#SHOCK: मैं कभी नहीं चाहता कि मेरा बेटा मुझसे कुछ भी सीखे!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

संजय दत्त अपनी अगली फिल्म के प्रमोशन में जुट गए हैैं और इस दौरान उन्होंने अपनी गलतियों के बारे में खुलकर बात की। हालांकि संजय दत्त से सहानुभुति बहुत कम लोगों को होगी लेकिन फिर भी उनके जेल के दिनों की कुछ बातें सुनकर आपको थोड़ा दुख होगा।

संजय दत्त ने अपने जेल के दिनों को याद किया और कहा कि मैं नहीं चाहती कि मेरा बेटा बड़ा होकर मेरे जैसा बने। गौरतलब है कि संजय दत्त और मान्यता के जुड़वा बच्चे हैं शाहरान और इकरा।

i-just-pray-that-my-son-doesn-t-turn-to-be-like-me-sanjay-dutt

हालांकि पैरोल पर वो काफी वक्त बाहर रहे और उनके बच्चों ने ज्यादातर वक्त संजय के साथ ही बिताया।

संजय दत्त की सज़ा जल्दी खत्म करने के सिलसिले में हाईकोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार से जवाब भी मांगा था। बहरहाल, वैसे संजय दत्त बॉलीवुड के बड़े कड़क मम्मी पापा में गिने जाते हैं।

जानिए बॉलीवुड के कुछ कड़क मम्मी पापा - 

संजय दत्त

संजय दत्त

त्रिशाला को लेकर संजय दत्त इतने कड़क हैं कि एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि अगर त्रिशाला हीरोइन बनने को कहती तो मैं उसकी टांगे तोड़कर घर में बैठा देता।

आमिर खान

आमिर खान

आमिर खान इतने कड़क पापा हैं कि कुछ साल पहले उन्होंने बेटी इरा को यूरोप टूर पर जाने की इजाज़त दी लेकिन एक शर्त के साथ। शर्त ये थी इरा को एक लिस्ट मिली क्या करना है और क्या नहीं करना है और इरा को वो लिस्ट आंख बंदकर फॉलो करनी थी।

गौरी खान - शाहरूख खान

गौरी खान - शाहरूख खान

हालांकि शाहरूख कूल पापा हैं पर उनका फोन हर 5 - 6 घंट में बच्चों को पहुंच जाता है। क्या कब कहां कैसे सब उन्हें पता होना चाहिए। वहीं गौरी खान इस घर की कड़क टीचर है, उनकी परमिशन के बिना बच्चे कुछ नहीं करते।

जया बच्चन

जया बच्चन

जया बच्चन आजतक बच्चों के साथ इतनी स्ट्रिक्ट हैं कि सबके सामने भी उनकी गलतियां खुले आम बोल सकती हैं। जैसे उन्होंने हैप्पी न्यू ईयर को एक बकवास फिल्म कहा।

जुही चावला

जुही चावला

जुही चावला भी बॉलीवुड के कड़क मम्मी पापा में आती हैं। उन्होंने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया को ट्विटर पर झिड़का भी था कि सुबह सुबह उनके बच्चे न्यूज़पेपर में गैर ज़रूरती चीज़ें पढ़ें ऐसा वो कभी नहीं चाहेंगी।

ऋषि कपूर

ऋषि कपूर

ऋषि कपूर कितने कड़क हैं ये तो बताने की ज़रूरत ही नहीं है। उन्होंने एक ट्विटर तक में साफ कहा था कि आप हमेशा माता पिता ही रहते हैं, दोस्त कभी नहीं बनना चाहिए।

काजोल

काजोल

काजोल भी बहुत ही स्ट्रिक्ट मम्मी हैं। उनका मानना है कि यही कारण है कि उनके बच्चे उनको अपनी बाई समझते हैं कि हर वक्त उनकी सेवा में तैनात रहे।

ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल खन्ना

अगर अक्षय खन्ना शूट में बिज़ी रहते हैं तो ट्विंकल फुल टाइम मम्मी हैं। बच्चों के कराटे क्लास से लेकर दूसरी चीज़ों तक सब कुछ पूरे डिसिप्लिन में वो खुद करती हैं।

अनिल कपूर

अनिल कपूर

अनिल कपूर की दोनों बेटियां सोनम और रिया और बेटा हर्षवर्धन अपनी अपनी फील्ड में काफी नाम कमा रहे हैं। लेकिन अभी भी ये तीनों बच्चे अपने पापा मम्मी के साथ ही रहते हैं, जैसा कि बॉलीवुड में कम होता है।

माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित भी बिल्कुल कड़क मम्मी हैं। अपने दोनों बेटों की पढ़ाई से लेकर एक्सट्रा करिकुलर तक हर चीज़ का वो ध्यान रखती हैं। हाल ही में उनके बेटों ने काला घोड़ा फेस्टिवल में तबला परफॉर्मेंस दी थी।

English summary
I just pray that my son doesn't turn out to be like me - Sanjay Dutt.
Please Wait while comments are loading...