»   » हसरत है कि आखिरी सांस भी अभिनय के मंच पर लूं: रानी मुखर्जी

हसरत है कि आखिरी सांस भी अभिनय के मंच पर लूं: रानी मुखर्जी

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

किसी ने सच ही कहा है कि सच्चा कलाकार वो ही होता है जिसके अंदर अभिनय की भूख होती है। सोते-जागते, उठते-बैठते हर वक्त केवल उसे अपने अभिनय के बारे में ही सूझा करता है जिसकी ताजी मिसाल हैं अभिनेत्री रानी मुखर्जी चोपड़ा, जो कि लंबे समय बाद अपनी फिल्म 'मर्दानी' को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म के ट्रेलर लांचिग के वक्त रानी ने कहा कि अक्सर लोग कहते हैं कि मैं फिल्मों से संन्यास ले रही हूं लेकिन मेरे लिए ऐसा कभी मुमकीन नहीं हो सकता है क्योंकि अभिनय तो मेरी सांसों में बसता है और इसलिए मेरी हसरत है कि मैं आखिरी सांस तक अभिनय करती रहूं।

रानी ने अपनी आगामी फिल्म 'मर्दानी' के ट्रेलर लांच के मौके पर संवाददाताओं को कहा, "मुझे अंतिम सांस तक अभिनय करते रहने की आशा है। आप मेरे भीतर के कलाकार को मुझसे दूर नहीं कर सकते।"कई महिला प्रधान फिल्मों में अभिनय कर चुकीं रानी कहती हैं कि उन्हें उम्मीद है कि उन्हें कई और बढ़िया पटकथा मिलेंगी।

रानी-आदित्य की गुपचुप शादी का खुला राज


रानी ने कहा, "हम कलाकार लोग भिखारियों जैसे होते हैं। हम कभी नहीं चुनते, बल्कि हम फिल्म निर्देशकों और निर्माताओं द्वारा चुने जाते हैं। अगर मेरे पास एक दमदार पटकथा आती है तो मैं उसे करूंगी।" जहां रानी की साथी अभिनेत्री विद्या बालन को लगता है कि 'खानों' की मौजूदगी वाली फिल्मों में अभिनेत्रियों के पास करने के लिए ज्यादा कुछ नहीं होता, वहीं रानी ने कहा कि उन्हें सभी खान पसंद हैं।

अपने और अपनी आने वाली फिल्म 'मर्दानी' के बारे में रानी ने और भी बहुत कुछ कहा जिसे जानने के लिए आप नीचे की स्लाइडों पर क्लिक कीजिये।

फिल्म 'मर्दानी'

फिल्म 'मर्दानी'

फिल्म 'मर्दानी' शादी के बाद रानी की यह पहली रिलीज मूवी होगी जिसके निर्माता खुद उनके पतिदेव आदित्य चोपड़ा हैं।

निर्देशक प्रदीप सरकार

निर्देशक प्रदीप सरकार

फिल्म के निर्देशक प्रदीप सरकार हैं, फिल्म 22 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म को लेकर रानी काफी उत्साहित हैं।

ईमानदार पुलिस ऑफिसर

ईमानदार पुलिस ऑफिसर

फिल्म में रानी एक पुलिस वाले की भूमिका में हैं जिसके कारण फिल्म में उनके काफी एक्शन सीन भी हैं।

सबसे बोल्ड मूवी

सबसे बोल्ड मूवी

फिल्म यशराज की अब तक की सबसे बोल्ड मूवी बतायी जा रही है। फिल्म एक ईमानदार ऑफिसर और एक बेईमान भू-माफिया के बीच की लड़ाई की कहानी है।

डायटिंग पर थीं रानी

डायटिंग पर थीं रानी

रानी ने इस रोल को करने के लिए काफी डायटिंग वगैरह भी किया है और आदित्य ने फिल्म का लीड रोल रानी को ध्यान में ही रखकर लिखा है।

English summary
I hope to work till I literally take my boots off. You can't take artist out of me ever said Rani Mukherjee.
Please Wait while comments are loading...