For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #Alert: हाउसफुल 4, हेरा फेरी 3, गरम मसाला 2...सब करेंगे अक्षय

    |

    अक्षय कुमार स्टारर जॉली एलएलबी 2, 10 फरवरी को रिलीज़ हो रही है और फिल्म का प्रमोशन ज़ोरदार तरीके से चल रहा है। इसी सिलसिले में बात करते हुए अक्षय कुमार ने हाल ही में खुलकर कई सवालों के जवाब दिए और इनमें सबसे अहम सवाल था मल्टीस्टारर फिल्में।

    अक्षय कुमार से पूछा गया कि आजकल दो हीरो वाली फिल्म ना कोई बनाना चाहता है ना कोई करना चाहता है। तो क्या अक्षय कुमार ऐसी फिल्में करना चाहते हैं। अक्षय कुमार का जवाब एक दम दो टूक था।

    अक्षय कुमार का कहना था कि मैंने ऐसी फिल्म की हुई है जहां सात सात हीरो थे - जानी दुश्मन। इसलिए मुझे ऐसी फिल्म करने में कोई हर्ज़ नहीं है। बशर्ते रोल अच्छा हो। मेरे लिए तो अच्छी ही बात है कि फिल्म में दो हीरो या तीन हीरो हों। मेरा तो काम ही यही है, मैं क्यों नहीं करूंगा।
    [अक्षय कुमार का ये 2018 का एलान...आपको बेचैन कर देगा!]

    गौरतलब है कि अक्षय कुमार ने अपने करियर में सबसे ज़्यादा मल्टीस्टारर फिल्में दी हैं। वो भी लीड हीरो के तौर पर। मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी से लेकर हाउसफुल और हेरा फेरी तक हर फिल्म में उन्होंने खुद भी कमाल किया है और अपने को स्टार के साथ उनकी केमिस्ट्री भी बेहतरीन रही है।
    [#Poster: अक्षय कुमार का फागुन वाला धमाका देखे? ]

    ऐसे में देखा जाए तो अक्षय कुमार हाउसफुल 4, हेरा फेरी 3 सब कर सकते हैं, बशर्ते स्क्रिप्ट अच्छी हो। तो बस फिर क्या आप भी इन फिल्मों का इंतज़ार करिए।

    हम आज बॉलीवुड में स्टार्स की तिकड़ी लेकर आए हैं जिन्होंने फिल्मों में खूब धमाल मचाया और इनकी तिकड़ी की बदौलत कई फिल्में सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर साबित हुई । जानिए आप भी -

    गोविंदा, शक्ति कपूर और कादर खान

    गोविंदा, शक्ति कपूर और कादर खान

    गोविंदा कॉमेडी के बादशाह कहे जाते हैं और उनके साथ हमेशा नजर आते थे शक्ति कपूर और कादर खान । तीनों जिस फिल्म में साथ में आ जाएं उसमें शिवाय कॉमेडी के आप कुछ और सोच ही नहीं सकते।

    अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी

    अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी

    ये जोड़ी हेराफेरी में ऐसी जमी की कोई इन्हें रिप्लेस करने की फिल्म के सिक्वल में सोच भी नहीं सकता। अब हेराफेरी 3 में भी ये नजर आएंगे।

    अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और बोमन ईरानी

    अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और बोमन ईरानी

    इन्हें कॉमेडी का नया सबसे बेहतरीन जोड़ी कहा जाए तो गलत नहीं होगा। इतनी फिल्मों में ये साथ में नजर आ चुके हैं और सभी एक से बढ़कर एक चाहे हे बेबी हो या हाउसफुल।

    अनिल कपूर, जॉनी लीवर और सतीश कौशिक

    अनिल कपूर, जॉनी लीवर और सतीश कौशिक

    अगर गोविंद, शक्ति कपूर और कादर खान की जोड़ी हिट थी तो अनिल कपूर, जॉनी लीवर और सतीश कौशिक भी कम नहीं थे।ये तीनों भी कई फिल्मों में साथ में नजर आ चुके हैं।

    अजय देवगन, अरसद वारसी और तुषार कपूर

    अजय देवगन, अरसद वारसी और तुषार कपूर

    अजय देवगन कभी इस लिस्ट में शामिल होंगे कुछ सालों पहले तक किसी ने सोचा भी नहीं था लेकिन गोलमाल से अजय देवगन की सीरियस वाली इमेज टूट गई और गोलमाल में अजय देवगन, अरसद वारसी और तुषार कपूर की जोड़ी ने जो कमाल दिखाया वो शानदार था।

    नाना पाटेकर, अनिल कपूर और परेश रावल

    नाना पाटेकर, अनिल कपूर और परेश रावल

    वेलकम और वेलकन में इन तीनों का साथ में कॉमेडी पंच देना वाकई शानदार था।लोगों ने इन तीनों की जोड़ी को खूब पसंद किया।

    आमिर खान, शरमन जोशी और आर माधवन

    आमिर खान, शरमन जोशी और आर माधवन

    भले ये जोडी एक फिल्म में नजर आई लेकिन फिल्म शानदार थी और एतिहासिक भी। फिल्मों में स्टार्स की तिकड़ी की बात हो और इनका नाम ना हो तो सब अधूरा है।

    रितेश देशमुख,विवेक ओबरॉय और आफताब शिवदसानी

    रितेश देशमुख,विवेक ओबरॉय और आफताब शिवदसानी

    मस्ती में ये नजर आए और लोगों को खूब हंसाया भी। बिल्कुल फ्रेश जोड़ी जब देखने दर्शकों को मिली तो दर्शकों ने भी इन्हें हाथो हाथ लिया।

    रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफरी

    रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफरी

    धमाल में इन्होंने खूब धमाल मचाया और जमकर मस्ती की। तीनों ही कॉमेडी में परफेक्ट और तीनों जब साथ आए तो लोगों ने खूब प्यार दिया।

    English summary
    I have done a film with 7 lead actors says Akshay Kumar on the competition for three hero films.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X