For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'मैं हमेशा से अक्षय कुमार की जबरदस्त फैन रही हूं', कटपुतली की को-स्टार रकुल प्रीत सिंह ने शेयर किया अनुभव

    |

    अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह अभिनीत बहुप्रतीक्षित क्राइम-थ्रिलर 'कटपुतली' को लेकर दर्शकों के बीच लगातार उत्साह बढ़ रहा है। टीज़र और ट्रेलर और साथ ही फिल्म का पहला गाना पूरे सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है और दुनिया भर में लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रहा है।

    पहली बार इस फिल्म के जरिए अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। अक्षय कुमार के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, रकुल प्रीत ने कहा, "मैं हमेशा से अक्षय सर की बहुत बड़ी प्रशंसक रही हूं। रकुल प्रीत ने कहा कि उन्होंने अक्षय कुमार के अनुशासन के बारे में केवल सुना था, लेकिन अब इसे देखा है।

    रकुल ने कहा, "मुझे लगता है कि जब अपने काम से प्यार करने, अपने काम का सम्मान करने और उसकी हर प्रक्रिया में लगन से शामिल होने की बात आती है तब वे काफी अद्भुत हैं। अक्षय सर के बारे में जो चीज मुझे पसंद है, वह है सेट पर उनकी ऊर्जा, जो सभी को एक साथ ले आती है और यही मैंने सीखा है, इसलिए, कुल मिलाकर, यह एक अद्भुत अनुभव था।"

    लाइगर DAY 1 बॉक्स ऑफिस: विजय देवरकोंडा की फिल्म ने ली दमदार शुरुआत, जानें पहले दिन की कमाईलाइगर DAY 1 बॉक्स ऑफिस: विजय देवरकोंडा की फिल्म ने ली दमदार शुरुआत, जानें पहले दिन की कमाई

    अक्षय कुमार ने फिल्म में एक कर्तव्यनिष्ठ सब इंस्पेक्टर अर्जन सेठी की भूमिका निभाई है, जिन्होंने कसौली के लोगों को सुरक्षित रखने की शपथ ली है। हालांकि, एक सीरियल कुछ इस तरह आतंक फैलाता है कि मौके पर केवल एक शव को छोड़कर कोई सबूत नहीं मिलता है। वासु भगनानी और जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित कटपुतली हत्यारे को बेनकाब करती है और हत्यारे की मनःस्थिति को समझने के लिए अर्जन के कौशल का उपयोग करके रहस्य को उजागर करती है।

    कटपुतली 2 सितंबर को खास तौर पर डिज़्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी और सभी सब्सक्राइबर्स के लिए उपलब्ध होगी।

    English summary
    Speaking about her experience working with Akshay Kumar, Rakul Preet Singh expressed, I have always been a huge fan of Akshay sir, I had only heard of his discipline but now I witnessed it.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X