For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'मैं अजमल कसाब नहीं रामू का कसाब हूं'

    |

    पिछले हफ्ते रिलीज हुई राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'दि अटैक्स ऑफ 26/11' भले ही बिजनेस के मामले में कमजोर रही हो लेकिन क्रिटीक्स और जनता की राय में यह एक दिल छू लेनी वाली फिल्म हैं। इस फिल्म में आतंकी कसाब का रोल निभाने वाले अभिनेता संजीव जायसवाल को पर्दे पर देखकर हर कोई हैरान-परेशान हैं कारण है उसका चेहरा बिल्कुल आंतकी से मिलना।

    संजीव जायसवाल एक थिेयेटर कलाकार हैं लेकिन उन्हें फिल्म का रोल कसाब की वजह से ही मिला है। संजीव ने कहा कि मैंने भी फिल्म से पहले कभी भी अपने आप को गौर से नहीं देखा था कि मैं कसाब से मेल खाता हूं सूरत में लेकिन जब रामू ने मुझे चुना तो मुझे यकीन हो गया।

    संजीव ने कहा कि यह एक इत्फाक है। लेकिन मैं व्यक्तिगत रूप से उस इंसान से नफरत करता हूं जिसने मुंबई में आंतक फैलाया, मासूमों को रौंद कर खून की होली खेली थी।

    संजीव ने कहा कि राम गोपाल वर्मा एक बहुत अच्छे डायरेक्टर हैं जिनके साथ काम करे मुझे काफी अच्छा लगा तो वहीं नाना पाटेकर की तारीफ के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। वो बेमिसाल हैं। लोग मुझे पर्दे पर देखकर गरिया रहे हैं। इस बात पर मुझे खुशी हुई है। वैसे मैं बता दूं कि मैं आतंकी कसाब नहीं बल्कि रामू का कसाब हूं।

    English summary
    I hate Kasab like every Indian said Sanjeev Jaiswal. I Am Ramu's Kasab not Ajmal Kasab.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X