»   » REVEAL..अक्षय कुमार नहीं..इस एक्टर के लिए धड़कता था रवीना का दिल..खुद किया खुलासा !

REVEAL..अक्षय कुमार नहीं..इस एक्टर के लिए धड़कता था रवीना का दिल..खुद किया खुलासा !

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड की हसीन अदाकारा रवीना टंडन ने पिछले ही दिनों काफी लंबे समय बाद फिल्मों में कमबैक किया है। कुछ ही दिनों पहले उनकी फिल्म मातृ रिलीज़ हुई है जिसमें उनकी दमदार एक्टिंग को काफी सराहा गया है।

i-had-huge-crush-on-sanjay-dutt-says-raveena-tandon

वहीं अब उनकी अगली फिल्म जल्द आने वाली है जिसका नाम है शब। बहरहाल, ये तो थी उनकी आने वाली फिल्म की बात, लेकिन हाल ही में अपनी कुछ पर्सनल बातें शेयर की हैं।

उन्होंने बताया कि उनका सबसे पहला क्रश कौन था। बतौर रवीना उन्हें शुरुआती दौर में संजय दत्त पर काफी गहरा क्रश था। यही नहीं, वो संजय के लिए और क्या क्या फील करती थीं ये सब बातें रवीना ने शेयर की..डालिए एक नज़र..

संजय ही थे पसंदीदा एक्टर

संजय ही थे पसंदीदा एक्टर

अपनी फिल्म शब के प्रमोशनल इंटरव्यू में रवीना ने ये सारी बातें की। उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें संजय दत्त पर इतना गहरा क्रश था। उस समय संजय ही उनके पसंदीदा एक्टर हुआ करते थे। लेकिन धीरे धीरे वक्त के साथ सब बदलता गया।

पहले थी ऋषि कपूर की फैन

पहले थी ऋषि कपूर की फैन

उन्होंने कहा कि बचपन में मैं ऋषि कपूर की फैन थीं और जब बड़ी हुई तो संजय दत्त की तरफ आकर्षित थी।

साथ काम करने से लगता था डर

साथ काम करने से लगता था डर

रवीना ने बताया कि मैंने उनके साथ सात फिल्मों में काम किया है. मैं उनके साथ काम करने के दौरान काफी डरी रहती थी क्योंकि मैं यकीन ही नहीं कर पाती थी कि मैं उस शख्स के साथ फिल्म में काम कर रही हूं, जिसका पोस्टर मेरे कमरे की दीवारों पर लगा हुआ है।

सब गड़बड़ बोल देती थी

सब गड़बड़ बोल देती थी

रवीना ने कहा कि जब मैं संजय के साथ शूटिंग कर रही होती थी तो मैं भी किसी नये कलाकार की तरह मैं घबराई रहती थी। कुछ न कुछ गड़बड ही बोल जाया करती थी।

ऐसी फिल्म है शब

ऐसी फिल्म है शब

बहरहाल बात करें फिल्म 'शब' के बारे में तो रवीना ने बताया कि यह रिश्तों पर आधारित बेहद संवेदनशील फिल्म है। रिश्ते कभी भी आसान नहीं होते हैं जबकि जटिल होते हैं।

30 जून को होगी रिलीज़

30 जून को होगी रिलीज़

ओनिर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'शब' में अर्पिता बिष्ट, आशीष बिष्ट, सिमोन फ्रेनाय और गौरव नंदा जैसे कलाकार भी हैं। ये फिल्म 30 जून को रिलीज होगी।

सबसे बड़ा कलाकार को जज कर रही हैं

सबसे बड़ा कलाकार को जज कर रही हैं

बता दें रवीना फिलहाल रिएलिटी शो सबसे बड़ा कलाकार को जज कर रही हैं। अभी कुछ समय पहले रवीना की फिल्म मातृ भी रिलीज हुई है।

अक्षय कुमार से था अफेयर

अक्षय कुमार से था अफेयर

वहीं बात की जाए उनके अफेयर की तो 90 के दशक में अक्षय और रवीना में अफेयर था और दोनों ने सगाई भी कर ली थी, लेकिन यह रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया था।

 अनिल थडानी से शादी

अनिल थडानी से शादी

इसके बाद रवीना ने अनिल थडानी से शादी कर अपनी बेहतरीन शादी शुदा ज़िंदगी जी रही हैं।

English summary
I Had A Huge Crush On Sanjay Dutt Says Raveena Tandon.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi