For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लिवइन और बिकनी वाली करीना को 'डर्टी पिक्चर' से परहेज

    |
    आज करीना कपूर को हिंदी सिनेमा में आये अच्छा-खासा वक्त हो चुका है। करीना ने अपने दम पर फिल्मों में और लोगों के दिलों में जगह बनायी हैं। यह और बात है कि उन्हें कपूर होने का फायदा फिल्मों में हमेशा मिलता रहा है लेकिन सफलता तो उन्होंने अपने दम पर ही हासिल की है। हालांकि शादी के बाद की कुछ फिल्मों ने करीना को आशातीत सफलता नहीं दिलायी है, बावजूद इसके करीना की मेहनत में कोई कमी नहीं आयी है।

    उन्हें ना तो फिल्मों से और ना ही फिल्मों के मेहनताने से कोई परेशानी है। करीना का कहना है कि फिल्म उद्योग के पारिश्रमिक ढाचे से उन्हें कोई शिकायत नहीं है, क्योंकि उन्हें हर फिल्म में उचित मेहनताना मिला है। वहीं विद्या बालन और प्रियंका चोपड़ा जैसी अभिनेत्रियों को लगता है कि पारिश्रमिक के मामले में बॉलीवुड में अभिनेताओं की तुलना में अभिनेत्रियों के साथ भेदभाव बरता जाता है। ऐसे में करीना की राय इनसे बिल्कुल अलग है।

    <strong>तो दीपिका की वजह से करीना करेंगी ऑफबीट फिल्में!</strong>तो दीपिका की वजह से करीना करेंगी ऑफबीट फिल्में!

    करीना ने कहा, "मुझे कोई शिकायत नहीं, क्योंकि मुझे हमेशा उचित पारिश्रमिक मिला है। अगर बड़े बजट की फिल्म हो, तो कोई समस्या नहीं। यह जरूरी नहीं कि जो मुझे सही लगे, उससे अन्य अभिनेत्रियां भी सहमत हों।"

    मुझे लगता है हर कलाकार अलग होता है। मैं 'डर्टी पिक्चर' जैसी फिल्म कभी नहीं कर सकती। मेरे अंदर उतना साहस नहीं है। लेकिन 'गोलमाल 3' जैसी फिल्म में काम करना मेरे लिए चुनौतीपूर्ण है। 'सिंघम' फिल्म का हिस्सा बनना मेरे लिए सम्मान की बात है। और यह मुझे सही लगता है।

    करीना ने हालांकि साल 2012 में 'डर्टी पिक्चर' के लिए विद्या बालन को मिले राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह में कहा था कि 'डर्टी पिक्चर' ने भारतीय फिल्म उद्योग में अभिनेत्रियों के लिए एक नई उम्मीद जगाई है।

    लेकिन बड़ी अजीब बात है कि जो करीना कपूर पर्दे पर बिकनी और इंटिमेट सींस देने में बिल्कुल भी नहीं घबराती हैं और तो और वो खुद रीयल लाइफ में अपने पति सैफ के साथ शादी से पहले लिवइन रिलेशन में रह कर अपना साहस दिखा चुकी हैं,उन्हें 'डर्टी पिक्चर' जैसी फिल्मों पर आपत्ति है जबकि 'डर्टी पिक्चर' जैसी फिल्मों में अश्लीललता के अलावा भी बहुत कुछ था।

    English summary
    Actress Kareena Kapoor, who has worked with some of the biggest banners, says that she has no complaints about the remuneration structure in the film industry as she is "paid really well".
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X