»   » "मुुझे बुरा लगा कि एकता कपूर, भंसाली, करण जौहर ने मेरा सपोर्ट नहीं किया"

"मुुझे बुरा लगा कि एकता कपूर, भंसाली, करण जौहर ने मेरा सपोर्ट नहीं किया"

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

मधुर भंडारकर की फिल्म इंदु सरकार तमाम कंट्रोवर्सी के बाद भी रिलीज हुई और लोगों ने फिल्म को लेकर अच्छा रिस्पॉन्स दिया। भारत 1975 से 1977 तक लगे अपातकाल के दौरान के समय की कहानी है जिसमें 30% सच्चाई तो 70% कल्पना आधारित फिल्म है।

[सलमान VS अक्षय.. कौन है सबसे बड़ा सुपरस्टार.. जानें अक्षय कुमार का REACTION]

फिल्म रिलीज को लेकर डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने काफी परेशानियां झेली। फिल्म राजनीतिक विषय का होने के कारण उन्हें कोर्ट कचहरी के चक्कर भी लगाने पड़े तो साथ ही सेंसर बोर्ड ने भी फिल्म के कई सीन काट डाले।मधुर भंडारकर को उम्मीद थी इस मुसीबस में बॉलावुड उनका साथ देगा।

i-felt-deeply-hurt-when-bollywood-directors-didn-t-offer-their-support-says-madhur-bhandarkar

मधुर भंडाकर ने हाल में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि किसी भी डायरेक्टर की फिल्म जब भी मुसीबत में आई है उन्होंने डायरेक्टर का साथ दिया है चाहे वो उड़ता पंजाब पर सेंसर बोर्ड के कट, पद्मावती सेट पर हमला या करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के समय भी साथ दिया।लेकिन मेरे फिल्म का भंसाली, करण और एकता कपूर ने सपोर्ट नहीं किया मुझे इस बात का दुख है। 

Indu Sarkar Public Review | Neil Nitin Mukesh | Kirti Kulhari | Anupam Kher | FilmiBeat

आखिरकारर मधुर भांडारकर की फिल्म रिलीज हो गई और फिल्म का बजट 7 करोड़ होने के कारण फिल्म का नुकसान होने का भी सवाल नहीं है। 

English summary
I felt deeply hurt when Karan Johar, Ekta Kapoor or Sanjay Leela Bhansali didn't offer their support says Madhur Bhandarkar.
Please Wait while comments are loading...