For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    संजय दत्‍त मेरे गुरू जैसे हैं: इमरान हाशमी

    |

    मुंबई। आने वाली फिल्‍म 'एक थी डायन' में मुख्‍य भूमिका निभा रहे इमरान हाशमी का कहना है कि मुझे संजय दत्‍त के बारे में सुनकर काफी दुख होता है कि उन्‍हें इतनी कड़ी सजा दी गई। वह अपने जीवन में पहले ही काफी मुश्किलों का सामना करते रहे हैं। वह मेरे लिए मेरे गुरू की तरह हैं। गौरतलब है कि अभिनेता संजय दत्‍त को 1993 में मुंबई में हुए बम धमाकों के आरोप में सजा सुनाई गयी है।

    इमरान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म 'एक थी डॉयन' का प्रचार कर रहे हैं। इमरान का कहना है कि मैं खुश हूं कि इस फिल्‍म को सेंसर बोर्ड ने यू /ए सर्टिफिकेट दिया है। बच्‍चों ने इस फिल्‍म में मुख्‍य भूमिका निभाई थी। फिल्‍म की कहानी प्रचलित लोक कथाओं के अनुरूप है।

    इमरान ने फिल्‍म में एक 'जादूगर' की भूमिका निभाई है। वह बताते हैं कि मैं खुद बचपन में हॉरर फिल्‍में देखता था। फिल्‍म में बच्‍चों के होने से इसके दर्शक बढ़ेंगे। हम भारत के ज्‍यादातर शहरों में जाकर फिल्‍म का प्रचार कर रहे हैं। आज फिल्‍म प्रमोशन हमारे काम का एक अहम हिस्‍सा हो गया है। यह फिल्‍म की सफलता में महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाता है।

    English summary
    Actor Emraan Hashmi today said that he felt sorry for Sanjay Dutt, who has been sentenced to five years in jail by the Supreme Court for illegal arms possession during the 1993 serial Mumbai blasts.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X