For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बचपन से एजेंट बनकर देश की सुरक्षा करने का था सपना, पर्दे पर हकीकत में बदला- परिणीति चोपड़ा

    |

    अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के लिए, उनकी अगली फिल्म 'कोड नेम तिरंगा', कई मायनों में खास है। परी अपने करियर की पहली एक्शन फिल्म कर रही हैं और रिभु दासगुप्ता की इस फिल्म में वे पहली बार पर्दे पर एक एजेंट की भूमिका भी निभा रही हैं।

    कल रिलीज हुए फिल्म के टीज़र में अपने जबरदस्त एक्शन अवतार से एक्ट्रेस ने सभी को फिल्म के लिए उम्मीदें जगाई हैं। परी कहती हैं कि एक एक्टर के तौर पर अपने करियर के दौरान हम कई बार किसी चीज को पहली बार प्राप्त करते हैं और इस मायने में मैं हमेशा शुक्रगुजार हूं।

    EXCLUSIVE: सिनेमा में 38 साल लंबे करियर पर माधुरी दीक्षित- 'मैं फिल्मों के मामले में हमेशा भाग्यशाली रही हूं'EXCLUSIVE: सिनेमा में 38 साल लंबे करियर पर माधुरी दीक्षित- 'मैं फिल्मों के मामले में हमेशा भाग्यशाली रही हूं'

    वे कहती हैं कि फिल्मों में अपने 11वें साल में मैं अपनी पहली फुल एक्शन फिल्म को लेकर काफी रोमांचित हूं। साथ ही कोड नेम तिरंगा के टीज़र के लिए मुझे जो प्रतिक्रिया मिल रही है, उससे मैं उत्साहित हूं। परी कहती हैं कि इस शैली में कभी काम न करने वाले व्यक्ति के लिए यह सब काफी उत्साहजनक है।

    वे आगे कहती हैं कि टीजर सिर्फ इस बात की झलक है कि ट्रेलर और स्क्रीन पर मेरे प्रदर्शन से क्या उम्मीद की जा सकती है। परी कहती हैं कि शारीरिक रूप से चुनौतीपूर्ण इस फिल्म के लिए मैंने खुद को पूरी तरह से झोंक दिया, लेकिन मैंने इसके हर हिस्से का भरपूर आनंद लिया है। मैं हमेशा से स्क्रीन पर एक्शन जॉनर के साथ खुद को पूरी तरह एक नए तरीके से पेश करना चाहती थी और ऐसा करने के लिए मुझे इससे बेहतर फिल्म नहीं मिल सकती थी, क्योंकि इसने मुझे स्वतंत्र रूप से अभिव्यक्त करने और दर्शकों को यह दिखाने का मौका दिया है कि जब इस तरह का अवसर मिलता है तो मैं क्या कर सकती हूं!

    i-fantasized-being-an-agent-for-my-country-and-protecting-it-with-all-my-heart-parineeti-chopra

    परी का कहना है कि जब वे बच्ची थी तब बड़ी होकर भारत के लिए एक एजेंट बनना चाहती थीं और वे इस बात से काफी रोमांचित हैं कि उनकी बचपन की इच्छा स्क्रीन पर पूरी हो गई है।

    वे कहती हैं कि मैं पहली बार पर्दे पर एक एजेंट की भूमिका भी निभा रही हूं। बड़ा होकर, मैंने अपने देश का एजेंट बनने और पूरे दिल से इसकी रक्षा करने के बारे में सोचा था। उस वक्त मैं एक टॉय गन (बच्चों के खेलने वाली बंदूक) लिए रहती थी और यह दिखाती थी कि भारत की सेवा में मैं सबसे अच्छी एजेंट हूं। ऐसे में कोड नेम तिरंगा में मुझे अपने बचपन के सपने को भी पूरा करने का मौका मिल रहा है। परी आगे कहती हैं कि यही कारण है कि प्रत्येक दिन फिल्म और सेट पर तैयारी के दौरान मुझे एक डेब्यू कलाकार की तरह ही हड़बड़ी महसूस हुई। वे कहती हैं कि मुझे यह देख वास्तव में खुशी हो रही है कि लोग हमारे टीज़र को पसंद कर रहे हैं और मुझे उम्मीद है कि वे हमारे ट्रेलर को भी पसंद करेंगे!

    कोड नेम तिरंगा 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस जासूसी थ्रिलर में परिणीति के अपोजिट हार्डी संधू नजर आएंगे।

    English summary
    Growing up, I fantasized being an agent for my country and protecting it with all my heart, says Parineeti Chopra, ready for her next film 'Code Name Tiranga'.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X