For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    "बॉलीवुड में लोगों को सच्ची दोस्ती निभाने का समय कैसे मिल जाता है"

    By Shweta
    |

    बॉलीवुड में दोस्त बनाना बहुत ही आसान होता है लेकिन दोस्ती निभाना बहुत ही मुश्किल। हम कई स्टार्स की गहरी दोस्ती को टूटते देख चुके हैं तो कई स्टार्स ऐसे भी हैं जो सालों से अपनी दोस्ती निभा रहे हैं। एक इंटरव्यू में शाहिद कपूर ने बॉलीवुड में दोस्ती पर बात की है।

    शाहिद कपूर ने कहा है कि "मेरे इंडस्ट्री में कुछ अच्छे दोस्त हैं। सच्चे दोस्त हैं या नहीं ये आपको बहुत बाद में पता चलता है। कम से कम 20-25 सालों के बाद। अगर लोग इतने सालों के बाद भी आपके साथ खड़े हैं तो वो आपके सच्चे दोस्त हैं वरना वो सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। अच्छे दोस्त आते जाते रहते हैं लेकिन सच्चे दोस्त हमेशा रहते हैं।मेरे इंडस्ट्री में कई दोस्त हैं लेकिन 3-4 ऐसे हैं जिनके साथ मैं पूरी जिंदगी बिता सकता हूं।"

    बॉलीवुड में दोस्ती शब्द का गलत तरीके से इस्तेमाल पर शाहिद कपूर ने कहा है कि "मुझे नहीं पता कि लोगों के पास इतने सारे अच्छे दोस्त बनाने का समय कैसे मिल जाता है। मुझे लगता है कि ऐसे 2-3 लोग ही मिल जाएं जिनके साथ आप पूरी जिंदगी निकाल लो तो बहुत बड़ी बात है।"

    Shahid Kapoor shares his RAJA RAWAL RATAN SINGH Look from Padmavati; Watch | FilmiBeat

    फिलहाल शाहिद कपूर की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो संजय लीला भंसाली की पद्मावती में नजर आएंगे। इसमें शाहिद कपूर महाराजा रावल रतन सिंह की भूमिका निभा रहे हैं।

    English summary
    I don’t know how people get the time to make so many true friends in bollywood says Shahid Kapoor.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X