For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    "मुझे आज भी नहीं पता कि स्टारडम कैसे हैंडल करते हैं"

    By Shweta
    |

    बाहुबली 2 रिलीज होने के बाद प्रभास पूरे देश के सबसे बड़े सुपरस्टार के रुप में उभरे हैं। उनकी फैन फॉलोइंग पूरे देश में है लेकिन प्रभास का मानना है कि उन्हें आज भी स्टारडम हैंडल करना नहीं आता है।

    जी हां एक इंटरव्यू में कहा है कि "मैं अब भी इंटरव्यू को लेकर शर्मीला हूं। मैं चाहता हूं कि लोग आएं और मेरी फिल्म देखें लेकिन मुझे लोगों का सामना न करना पड़े। 14 साल तक इंडस्ट्री में रहने के बाद, मुझे अब भी नहीं पता कि स्टारडाम कैसे संभालना है। मेरे प्रशंसकों को बुरा लगता है कि उनका हीरो बाहर नहीं आता। मैं पहले से बेहतर बनने की कोशिश कर रहा हूं।"

    इतना ही प्रभास ने ये भी खुलासा किया कि वो असल में हीरो नहीं बनना चाहते थे। उन्होंने कहा कि "मुझे पता था कि मैं बहुत आलसी हूं इसलिए मैं कभी नौकरी नहीं कर पाऊंगा। मैं हमेशा से बिजनस में जाना चाहता था। मेरे डैड फिल्म उद्योग है लेकिन मेरे चाचा एक्टर हैं।एक दिन उन्होंने मुझसे सीधे पूछा कि तुम क्या करना चाहोगे। अपने चाचा की फिल्म देखने के बाद मैंने फैसला लिया कि मुझे एक्टर बनना है।"

    फिलहाल प्रभास के फैन्स उनकी अगली फिल्म साहो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बाहुबली के अलावा प्रभास ने पिछले 5 सालों में बाहुबली के अलावा कोई और फिल्म नहीं की है। अब अलग अंदाज में देखना काफी दिलचस्प होगा।

    English summary
    i do not know how to handle stardom says baahubali star Prabhas.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X