»   » 'मेरे पास शादी के लिए टाइम नहीं'
BBC Hindi

'मेरे पास शादी के लिए टाइम नहीं'

Posted By: BBC Hindi
Subscribe to Filmibeat Hindi

अभिनेता राजकुमार राव की अगले महीने रिलीज़ होने वाली फ़िल्म 'शादी में ज़रूर आना' का ट्रेलर आ गया है. रत्ना सिन्हा ने इस फ़िल्म को निर्देशित किया है.

फ़िल्म में अरेंज मैरिज के लिए तैयार राजकुमार असल ज़िंदगी में भी इस पर यकीन करते हैं.

ट्रेलर लॉंच के मौके पर उन्होंने पत्रकारों से कहा, "मैं अरेंज मैरिज में यकीन रखता हूँ, मेरे माता पिता की भी अरेंज मैरिज हुई थी और वे लोग साथ में हमेशा खुश रहे लेकिन अरेंज मैरिज के लिए किसी पर दबाव नहीं बनाना चाहिए. हम सभी को आज़ादी होनी चाहिए कि हम अपनी पसंद का साथी चुन सकें.''

फ़िल्म इसलिए नहीं कि ऐश्वर्या के साथ रोमांस करूं: राजकुमार राव

महात्मा गांधी के लिए गीत बनाने वाली पहली संगीतकार जोड़ी

राजकुमार राव के साथ इस फ़िल्म में आपको ज़्यादातर कन्नड़ और तेलुगु फ़िल्मों में नज़र आने वाली एक्ट्रेस कृति खरबंदा दिखाई देंगी.

राजकुमार राव लीक से हटकर फ़िल्मों में काम करने के लिए जाने जाते हैं. फ़िल्म 'न्यूटन' में उन्होंने एक क्लर्क का रोल निभाया और अब फ़िल्म 'शादी में ज़रूर आना' में एक सिविल सर्वेंट बने हैं.

आने वाली फ़िल्म एक ड्रामेटिक रोमांटिक ड्रामा है. जिसमें सत्तू का रोल निभाने वाले राजकुमार राव अरेंज मैरिज के लिए तैयार हो जाते हैं.

क्या राजकुमार शादी के लिए तैयार हैं? इस सवाल पर वो कहते हैं, ''मेरी फ़िल्मों में इतनी शादियां हो रही हैं कि अपनी शादी के लिए टाइम ही नहीं है. शादी एक बड़े त्यौहार की तरह है. शादी करना एक साथ तीन फ़िल्में बनाने जैसा है. शादी के लिए मुझे बहुत टाइम निकालना पड़ेगा."

(बीबीसी हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

    BBC Hindi
    English summary
    I do not have time for marriage says Rajkummar Rao.

    रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

    X