For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राज ठाकरे से बेहतर काम कर सकती हूँ : राखी सावंत

    |
    rakhi-sawant
    अपने बड़बोलेपन के लिए मशहूर आइटम गर्ल राखी सावंत अब जल्दी एक नए रिएलिटी शो 'राखी का इंसाफ" में लोगों की व्यथा सुनती और उन्हें समाधान देती नजर आएंगी। उनका दावा है कि मुंबई में बढ़ती प्रवासियों की संख्या की समस्या से निपटने के लिए उनके पास महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे से बेहतर उपाय हैं।

    मुंबई में बाहरी लोगों की बढ़ती संख्या की समस्या का उपाय पूछने पर वह कहती हैं, "मेरे शो में आइए, मैं समस्या का समाधान करूंगी। मैं हमारे मित्र राज ठाकरे से बेहतर ढंग से समस्या का समाधान करूंगी।"इकतीस वर्षीय राखी ने इमेजिन टीवी के इस नए शो के प्रदर्शन के अवसर पर यह बात कही। इस शो में वह आम आदमी की समस्याएं सुलझाएंगी। वह कहती हैं कि उन्होंने मुंबई की कई समस्याओं के लिए आवाज उठाई है। वह खुद भी महाराष्ट्र की हैं।

    देखें : राखी का इंसाफ की तस्वीरें

    उन्होंने एक विशेष साक्षात्कार में कहा, "हमारे समाज में कई मुद्दे हैं। मैं पहले दिन से ही अपनी आवाज उठा रही हूं। मुझे मीडिया से बेहतर और कोई नहीं जानता। मैं सड़क निर्माण के लिए बीएमसी (बृहनमुंबई नगर निगम) कार्यालय में जबरदस्ती घुस गई थी।" राखी मुंबई की शासन प्रणाली से चकित हैं और वह देश की वित्तीय व मनोरंजन राजधानी में अन्य राज्यों से आकर अपनी रोजी-रोटी कमाने वालों के खिलाफ ठाकरे के विरोध से इत्तेफाक नहीं रखतीं।

    वह कहती हैं, "अंगूठाछाप लोग बैठे हैं वहां। ऐसे कई लोग हैं जिन्हें समस्या ही नहीं पता। वे अपने दिमाग का इस्तेमाल ही नहीं करते।" उन्होंने कहा, "मैं राज ठाकरे की तरह यह नहीं सोचती कि उत्तर प्रदेश या बिहार या किसी भी अन्य जगह से मुंबई आने वाले लोग बाहरी हैं। यह देश और साथ ही साथ यह राज्य भी भगवान का है और इसमें रहने वाले सभी लोग भगवान के बच्चे हैं। मैं हिंदू, मुस्लिम, सिख या ईसाई में फर्क में विश्वास नहीं करती। हम सभी एक हैं और मुंबई हर किसी के लिए है। यहां हर कोई अपनी रोजी-रोटी कमा सकता है।"

    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X