For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जायरा वसीम छेड़छाड़ मामला..आरोपी ने दिया बड़ा बयान

    By Shweta
    |
    Zaira Wasim's allegations of molestation, fake or true? Find out here | Filmibeat

    कल दंगल गर्ल ज़ायरा वसीम ने अपने साथ फ्लाइट में छेड़छाड़ की घटना के बारे में सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसके बारे में जानने के बाद हर कोई शॉक्ड रह गया।आपको बता दें कि ज़ायरा, एक दिल्ली मुंबई फ्लाइट में यात्रा कर रही थीं कि उनके साथ बैठे आदमी ने उन्हें गलत तरीके से छूना शुरू कर दिया।

    ज़ायरा फ्लाइट में कुछ कह नहीं पाईं क्योंकि बत्तियां बुझी हुई थीं। हालांकि उन्होंने उस आदमी के पैर की तस्वीरें लीं। बाहर निकलकर ज़ायरा ने एक इंस्टाग्राम वीडियो बनाया और फूट फूटकर रो पड़ीं। इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर कस्टडी में ले लिया गया।

    अब इस केस में आरोपी ने जो बयान दिया है वो काफी चौंकाने वाला है।दरअसल आरोपी ने अपने बयान में कहा है कि उसका इरादा गलत नहीं था। जैसे ही उसे एहसास हुआ कि उसका पैर ज़ायरा के कंधे पर है उसने अपने पैर हटाकर माफी मांगी। आरोपी की पत्नी ने भी इस मामले में अपने पति को सही ठहराया है।

    आरोपी विकास कुमार की पत्नी का कहना है कि "मेरे पति दिल्ली से आ रहे थे, उनके मामाजी का देहांत हुआ था, वो सही स्थिति में नहीं थे। उन्हें अच्छा महसूस नहीं हो रहा था और कंबल मांगकर वो सोना चाहते थे। एक्ट्रेस ने जो भी आरोप लगाए हैं वो गलत हैं। मेरे पति फिलहाल कस्टडी में हैं।"

    English summary
    i apologized after finding out my leg touched her shoulder said zaira wasim molestation accused.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X