For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    MeToo: महिला पत्रकार से अभिनेता रजत कपूर ने मांगी माफी, पूछ लिया था ये पर्सनल सवाल

    |
    Rajat Kapoor accused of harassment with Female Journalist; Apologies on Twitter | FilmiBeat

    इस समय बॉलीवुड से कई तरह के ऐसे राज खुलकर सामने आ रहें है जिससे आप सभी अभी तक अंजान थे। एक्टर नाना पाटेकर, निर्देशक विकास बहल और लेखक चेतन भगत के बाद एक महिला जर्नलिस्ट ने अभिनेता रजत कपूर पर गलत तरीके से बात करने का आरोप लगाया है। महिला पत्रकार का कहना है कि एक इंटरव्युव के दौरान रजत कपूर ने उनकी शरीर की माप पूछ ली थी। बता दें कि इस समय चल रहें है एक अभियान #METOO पर अपनी बात इस महिला पत्रकार ने रखी है।

    नाना पाटेकर-तनुश्री दत्ता विवाद- अभिनेता ने कैंसिल कर दी प्रेस कॉंफ्रेंस, नहीं देंगे सवालों के जवाबनाना पाटेकर-तनुश्री दत्ता विवाद- अभिनेता ने कैंसिल कर दी प्रेस कॉंफ्रेंस, नहीं देंगे सवालों के जवाब

    इस आरोप के बाद रजत कपूर भी तुरंत सामने आए है और बिना किसी एक्सक्यूज के उन्होने अपनी गलती मानते हुए उस महिला पत्रकार से माफी भी मांग ली है।

    बता दें कि रजत कपूर लिखतें है कि उन्होने पूरी जिंदगी में कोई ऐसा काम नहीं किया है कि किसी को उनके शब्दों से ठेस पहुंची हो। लेकिन अगर आपको लगता है कि मैने ऐसा कहा जो कि आपको हर्ट कर गया है तो मैं माफी मागना चाहता हूं।

    मैं आज से और भी ज्यादा कोशिश करुंगा कि किसी को भी मेरी बातो से कोई तकलीफ ना पहुंचे। इसके अलावा एक और ट्वीट करते हुए रजत कपूर कपूर ने कई बातें की और लिखा की वो अपनी दिल की गहराई से महिला पत्रकार से माफी मागना चाहते है।

    English summary
    Actor Rajat kapoor apologies to lady Journalist if any thing got hurt her. he said that i am sorry from bottom of my herat.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X