For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'मैं खुद को बहुत ख़ुशकिस्मत मानता हूं कि उन एक्टर्स में शामिल हूं जिन्हें महामारी के बावजूद अच्छा काम मिला'

    |

    एक्टर ताहिर राज भसीन ने मर्दानी, छिछोरे आदि फिल्मों में अपने अभिनय से खुद की एक अलग पहचान बनाई है। ताहिर अब लूप लपेटा में तापसी पन्नू के साथ रोमांटिक लीड के तौर पर, बुलबुल तरंग में सोनाक्षी सिन्हा और ये काली काली आंखें में श्वेता त्रिपाठी के साथ के साथ दिखेंगे। वे कबीर खान निर्देशित रणवीर सिंह स्टारर 83 में भी नज़र आएंगे, जिसमें उन्होंने महान भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर की भूमिका निभाई है।

    चार अच्छे प्रोजेक्ट्स पर काम करते हुए, ताहिर खुद को बेहद भाग्यशाली मानते हैं कि महामारी के बावजूद उन्हें अच्छा काम मिल रहा है जबकि भारतीय मनोरंजन उद्योग अभी संकट के दौर से गुजर रहा है। ताहिर फिलहाल ये काली काली आंखें के लिए डबिंग कर रहे हैं।

    वे कहते हैं, "अपने प्रोजेक्ट्स के लिए डबिंग खत्म करना और उन्हें जीवंत होते देखना कमाल का एहसास है। महामारी के दौरान पोस्ट प्रोडक्शन एक बड़ी चुनौती रही है और आखिरकार क्रू से मिलना, डबिंग स्टूडियो में आना और काम में लग जाना बहुत अच्छा है। शेष काम को पूरा करने के लिए हम पांचवें गियर में आगे बढ़ रहे हैं और जल्द ही फिल्म रिलीज के लिए तैयार होगी।"

    ताहिर कहते हैं, "मैं खुद को बहुत सौभाग्यशाली मानता हूं कि उन एक्टर्स में शामिल हूं जिन्हें महामारी के बावजूद अच्छा काम मिला। एक एक्टर के तौर पर संतुष्टि महसूस हुई। मुझे 83, लूप लपेटा और ये काली काली आंखें पर बहुत गर्व है और इन प्रोजेक्ट्स को दर्शकों से मिलने वाली की प्रतिक्रियाओं का बेसब्री से इंतजार है। दर्शकों और आलोचकों के सामने अच्छी फिल्में लेकर आना एक गजब का एहसास है। "

    ताहिर इन प्रोजेक्ट्स में अपने काम को लेकर आश्वस्त हैं और अपनी वर्सेटाइल एक्टिंग से छाप छोड़ना चाहते हैं। वे कहते हैं, "अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों पर गहरा असर छोड़ना हमेशा से मेरा मकसद रहा है और उनकी प्रतिक्रियाएं देखने के लिए मैं बहुत उत्सुक हूं। फिलहाल, मैं नेटफिक्स सीरीज ये काली काली आंखें के लिए डबिंग कर रहा हूं।"

    बिग बॉस 15 में भाग लेने वाले कंटेस्टेंट्स की संभावित लिस्ट, जानिए बिग बॉस ओटीटी का मतलबबिग बॉस 15 में भाग लेने वाले कंटेस्टेंट्स की संभावित लिस्ट, जानिए बिग बॉस ओटीटी का मतलब

    ये काली काली आंखें के बारे में, वे कहते हैं, "यह एक बहुत ही खास प्रोजेक्ट है। यह रोमांचक स्क्रिप्ट के साथ एक मनोरंजक ड्रामा है जो आपको बांधे रखेगा। सीरीज की चुनौतीपूर्ण शूटिंग ने एक कलाकार के तौर पर मुझे आगे बढ़ाया और मुझे उम्मीद है कि लोग इसे भी पसंद करेंगे।"

    Read more about: tahir raj bhasin
    English summary
    I am so lucky who got work even corona pandemic says 83 actor Tahir Raj Bhasin
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X