»   » क्या सफल साबित होगा हिमेश रेशमिया का एक्टिंग 'एक्सपोज'?

क्या सफल साबित होगा हिमेश रेशमिया का एक्टिंग 'एक्सपोज'?

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
एक बार फिर से हिमेश रेशमिया अपने संगीत और गायिकी को लेकर चर्चा में नहीं है बल्कि अपनी एक्टिंग को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म का नाम है एक्सपोज। फिल्म के गानों ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खिंचा है तो वहीं फिल्म के हीरो हिमेश रेशमिया भी फिल्म में काफी अलग ढंग से नजर आ रहे हैं। उन्होंने फिल्म के लिए 20 किलो वजन कम किया है और दावा कर रहे हैं कि इस बार की मेहनत उनकी लोग जरूर पसंद करेंगे।

Video: 'द एक्सपोज': डिजायर, स्कैंडल और मर्डर

खुद हिमेश रेशमिया ने कहा है कि अब वो अपनी एक्टिंग को अपने संगीत की ही तरह गंभीरता से लेने लग गये हैं। आज वो 600 से ज्यादा के गानों को गा चुके हैं। इसलिए अब वो वक्त आ चुका है जब क्वालिटी काम को तवज्जो दें।

मालूम हो कि 23 मई को रिलीज होने जा रही एक्सपोज फिल्म की कहानी है साठ के दशक में एक बॉलीवुड की सेक्स सिंबल की है जिसकी अचानक महल से गिरकर मौत हो जाती है। अब यह एक मर्डर था या सुसाइड. इसी मिस्ट्री को फिल्म में साल्व किया गया है।

फिल्म में हिेमेश रेशमिया, इरफान खान, सोनाली राउत, आदिल हुसैन और सव्यसाची चक्रवर्ती है। फिल्म में हनी सिंह केवल गाने के लिए नहीं है बल्कि उन्होंने फिल्म में निगेटिव रोल प्ले किया है। इस फिल्म से हिमेश रेशमिया को बहुत सारी उम्मीदें हैं देखते हैं उनकी यह उम्मीदें पूरी होती हैं या नहीं।

<center><iframe width="100%" height="360" src="//www.youtube.com/embed/2GDC0QyIWm4?feature=player_embedded" frameborder="0" allowfullscreen></iframe></center>

English summary
Acting success may have eluded Himesh Reshamiya till now, but the composer-turned-singer-turned-actor says he is serious this time and has really worked hard for his upcoming film 'The Xpose'
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi