For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आलिया को बिकनी और इंटिमेट सींस से दिक्कत नहीं

    |

    आज पर्दे पर इम्तियाज अली की मोस्ट अवेटड फिल्म 'हाईवे' रिलीज हो गयी है। फिल्म के गानों ने पहले ही लोगों के दिलों में हलचल पैदा कर दी है। इसलिए फिल्म के प्रति लोगो का जिज्ञासा बहुत ज्यादा है। फिल्म के बारे में लोगों की राय क्या है इस बारे मे तो थोडी देर में पता चल जायेगा। लेकिन फिल्म से पहले महेश भट्ट की छोटी बेटी आलिया भट्ट के एक अनोखे बयान ने सबको हैरान कर दिया है।

    सेक्सी आलिया का कहना है कि उन्हें बोल्ड दृश्यों से ऐतराज नहीं है और जरूरत पड़ने पर वह बिकनी और इंटिमेट सींस के लिए तैयार भी हैं। और तो और आलिया ने यह भी कहा कि वो 'मर्डर' जैसी फिल्म करना पसंद करेंगी अगर उन्हें कभी चांस मिला तो।

    पढ़े: हाईवे का review

    मालूम हो कि उनके पापा महेश भट्ट खुद बोल्ड फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। आलिया के पिता निर्माता महेश भट्ट 'मर्डर', 'जिस्म', 'राज' और 'कलियुग ' जैसी कई बोल्ड फिल्में हिंदी सिनेमा को दी हैं।

    मालूम हो कि आज रिलीज फिल्म हाईवे में आलिया एक सीधे-सादे किरदार में है। फिल्म में उनके हीरो रणदीप हु्ड्डा हैं।

    आगे की खबर स्लाइडों में

    बोल्ड होने से परहेज नहीं

    बोल्ड होने से परहेज नहीं

    आलिया ने कहा "जहां तक मेरी सीमाओं का सवाल है, मैं किसी भी किरदार के लिए अपना सिर नहीं मुंडवाऊंगी, लेकिन जहां तक बोल्ड दृश्यों का सवाल है, मुझे कोई ऐतराज नहीं है।"

    पापा जैसी हूं

    पापा जैसी हूं

    उन्होंने कहा, "मैं अपने व्यक्तिगत जीवन की चर्चा अपने पिता से नहीं करती, लेकिन मैं अपने काम को लेकर उनसे बहुत चर्चा करती हूं।"

    महेश भट्ट से राय

    महेश भट्ट से राय

    आलिया अपने व्यक्तिगत जीवन को निजी रखती हैं, लेकिन पेशेवर फैसलों में वह अपने पिता से राय लेती हैं।

    मैं लोगों से पर्सनल चीजें दूर रखती हूं

    मैं लोगों से पर्सनल चीजें दूर रखती हूं

    आलिया कहती हैं, "लोग मेरे कारण मेरे परिवार तक पहुंचें, यह मुझे पसंद नहीं। मैं अपने परिवार को लेकर सुरक्षात्मक हूं। यह मुझे बहुत प्रभावित करता है।"

    हाईवे से उम्मीद

    हाईवे से उम्मीद

    आलिया को यकीन है फिल्म हाईवे की शुरुआत अच्छी होगी और इसका श्रेय वह इम्तियाज को देती हैं। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि शुरुआत मेरी वजह से नहीं, बल्कि इम्तियाज की वजह से अच्छी होगी। वह ब्रांड नाम हैं और लोग उन्हें पसंद करते हैं।"

    English summary
    Alia Bhatt already seems to be getting experimental - after playing a fashion-conscious and arrogant young girl in her debut film "Student Of The Year" she will now be seen as a deglamourised character in "Highway". She says she won't do something as bizarre as going bald for a movie, but she's game to being bold.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X