»   » "मुझे HOT सुनने की आदत नहीं है..असहज हो जाता हूं"

"मुझे HOT सुनने की आदत नहीं है..असहज हो जाता हूं"

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

एक्टर आर माधवन ने कुछ दिनों पहले अपनी शॉवर सेल्फी पोस्ट की थी जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था।आखिरकार उन्होंने अपने शॉवर सेल्फी के वायरल होने और काफी सारे कॉम्पलिमेंट मिलने पर बात की थी और कहा कि उन्हें शॉवर सेल्फी के काऱण शर्मिंदगी महसूस हुई क्योंकि उन्हें अपने बारे में हॉच सुनने की आदत नहीं है।

उनसे जब एक पॉपुलर दैनिक अखबार ने पूछा कि 47 साल की उम्र में शॉवर सेल्फी पोस्ट करने के बाद लड़कियां उनकी दिवानी हो गईं। उन्हें कैसा महसूस हुआ? इस पर आर माधवन ने कहा कि "मेरे लिए शॉवर सेल्फी थोड़ी शर्मिंदगी भरा था क्योंकि मुझे अपने बारे में हॉट सुनने की आदत नहीं है और मैं खुद को इस नजर से नहीं देखता हूं।"

i-am-not-used-to-being-called-hot-says-r-madhavan

आर.माधवन ने ये भी कहा कि "मैं अपनी फीमेल का शुक्रगुजार हूं कि लड़कियां इस उम्र में भी मुझे पसंद करती हैं। लेकिन मैं इस पर ज्यादा नहीं सोच सकता।" अगर फिल्मों की बात करें तो आर माधवन स्पेस बेस्ड हिंदी फिल्म चंदा मामा दूर के में सुशांत सिंह राजपूत और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आएंगे।

उनकी आखिरी तमिल क्राइम फिल्म विक्रम वेधा थी जिसकी रिलीज में काफी मुश्किलें आई थी लेकिन फिल्म ने इतिहास बनाया। फिल्म 21 जुलाई को रिलीज हुई थी और 50 करोड़ से अधिक कमाई कर चुकी है।

English summary
I’m not used to being called hot R Madhavan.
Please Wait while comments are loading...