»   » रा.वन के हीरो शाहरूख ने कहा अमिताभ के साथ कोई पंगा नहीं

रा.वन के हीरो शाहरूख ने कहा अमिताभ के साथ कोई पंगा नहीं

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Shahrukh Khan
इन दिनो शाहरूख खान अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म रा.वन को लेकर खासे चर्चा में हैं। फिल्म में सुपर हीरों की भूमिका निभा रहे किंग खान इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए देश के बड़े शहरों में नजर आ रहे हैं। इसी सिलसिले में इंदौर पहुंचे किंग खान ने मीडिया से बात चीत करते हुए अपने से जुड़े कई पहलुओं पर प्रकाश डाला।

रा.वन को किंग खान ने कहा कि ये फिल्म एक पारिवारिक फिल्म हैं। इसे बच्चे से लेकर बड़े तक पसंद करेगें। क्योंकि ये सभी वर्गों को ध्य़ान में रख कर बनाई गयी हैं। फिल्म जगत की महंगी फिल्मों में से एक किंग खान की फिल्म में 3 D इफेक्ट्स की भरमार हैं। मीडिया से बातचीत में शाहरूख ने एक सवाल के जवाब में कहा कि उनके और अमिताभ बच्चन के बीच में कोई समस्या नहीं हैं। अमित जी बहुत बड़े कलाकार हैं, मै उनसे बराबरी कैसे कर सकता हूं? अक्सर लोग मेरे और उनके बीच मनमुटाव की बातें करते हैं जो कि एकदम गलत है।

रा.वन के बारे में किंग खान ने कहा कि वो इस फिल्म को करने के बाद दोबारा कभी भी सुपर हीरो नहीं बनेगें। उन्होंने कहा कि उन्होंने जो ड्रेस फिल्म में पहनीं है, वो बेहद ही टाईट है, उसे पहनने के लिए उन्हें काफी मश्क्कत करनी पड़ी है।

English summary
I am not Jealous of Amitabh Bachchan says Shahrukh Khan.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi