»   » Clear Hai.. ''मेरी अगली फिल्म में अजय देवगन हैं.. अक्षय कुमार नहीं....''

Clear Hai.. ''मेरी अगली फिल्म में अजय देवगन हैं.. अक्षय कुमार नहीं....''

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अक्षय कुमार को बेस्ट एक्टर का नेशनल अवार्ड देने वाले निर्देशक प्रियदर्शन इन दिनों सबको जवाब पे जवाब दे रहे हैं। अक्षय कुमार का साथ देने के चक्कर में प्रियदर्शन ने कुछ ऐसे बयान भी दे दिये, जो उन्हें विवादों में लाई।

[एक अक्षय कुमार.. और सामने हैं शाहरूख, आमिर और अजय देवगन!]

वहीं, इन विवादों के बीच यह खबर भी आने लगी कि प्रियदर्शन की अगली फिल्म में अक्षय कुमार होंगे। लेकिन जल्द ही निर्देशक ने इन अफवाहों को शांत कर दिया और कहा मैं फिलहाल अक्षय कुमार के साथ कोई भी फिल्म नहीं कर रहा हूं।

Akshay Kumar

अपनी फिल्मों पर बात करते हुए प्रियदर्शन ने कहा, मैं अभी दो फिल्मों पर काम कर रहा हूं। पहली है बच्चन सिंह, जिसके लिए अभिषेक बच्चन से बात चल रही है। दूसरी है ओप्पम रीमेक, जिसमें होंगे अजय देवगन। 

[''बहुत हो गया.. अक्षय कुमार BEST एक्टर थे, हैं और रहेंगे....'']

उन्होंने आगे कहा- मुझे नहीं पता लोग ऐसा क्यों सोच रहे हैं कि मैंने अकेले पूरी ज्यूरी का फैसला लिया है। ज्यूरी में देशभर से 12 काबिल कलाकार शामिल होते हैं, जो अलग अलग क्षेत्र से होते हैं। मैं सिर्फ चेयरमैन था और अक्षय कुमार को अवार्ड देने का फैसला सभी का था। 

यहां जानें अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में-

टॉयलेट- एक प्रेम कथा

टॉयलेट- एक प्रेम कथा

अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म टॉयलेट- एक प्रेम कथा की शूटिंग खत्म हो चुकी है। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी।

पैडमैन

पैडमैन

अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' 2018 गणतंत्र दिवस पर रिलीज होने की खबर है। बता दें, यह फिल्म रियल लाइफ में मुरुगनाथम से प्रेरित है, जिन्होंने सभी विरोधों का सामना करते हुए सबसे सस्ती सैनेटरी पैड्स बनाने का काम किया था।

2.0

2.0

रजनीकांत की इस फिल्म के विलेन अक्षय कुमार हैं। फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी।

गोल्ड

गोल्ड

रीमा कागती के निर्देशन में बन रही फिल्म 'गोल्ड' में अक्षय कुमार को फाइनल कर लिया गया है। इस फिल्म अक्षय हॉकी कोच बलबीर सिंह की भूमिका में नजर आएंगे।

करण जौहर, सलमान खान की फिल्म

करण जौहर, सलमान खान की फिल्म

अक्षय कुमार एक फिल्म करने वाले हैं, जिसके प्रोडक्शन का जिम्मा करण जौहर और सलमान खान संभालेंगे। दोनों सुपरस्टार्स ने साथ काम करने की बात पर खुशी जताई थी। यह फिल्म 2018 में रिलीज होगी।

मुगल

मुगल

म्यूजिकल मुगल नाम से मशहूर संगीतकार गुलशन कुमार की बॉयोपिक फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य किरदार निभाएंगे।

क्रैक

क्रैक

नीरज पांडे के निर्देशन में बन रही फिल्म 'क्रैक' साल 2017 के अगस्त में रिलीज होने वाली थी। लेकिन फिलहाल फिल्म पर काम शुरू नहीं किया गया है।

English summary
I am not doing any film with Akshay Kumar says Priyadarshan after national award controversy.
Please Wait while comments are loading...