For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पूनम पांडे को हुआ इश्क वाला लव..

    |

    किंगफिशर की विवादित बिकनी बेब पूनम पांडे को इश्क हो गया है...वो ही सही वाला... हैरान हो गये ना लेकिन दोस्तों यह सौ प्रतिशत सही बात है। सच में नशा की नशीली हिरोईन पूनम पांडे को प्यार हो गया है जिसका खुलासा उन्होंने खुद किया है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर वो है कौन जिससे पूनम पांडे को प्यार हो गया है तो हम आपको बता दें कि पूनम को प्यार हुआ है अपनी हाई हिल वाली सैंडिल से।

    मैडम ने ट्विट किया है कि I am in love with my new #Heels got from #aldo. #yeaaay #pretty #feet #haha #cute #me.

    आप पूनम के ट्विट से उनके बिंदास पन का अंदाजा लगा चुके होंगे। पूनम पांडे वैसे गंभीर मुद्दों पर भी ट्विट करने से बाज नहीं आती हैं।

    पूनम पांडे ने हाल ही में सेक्स पर उम्र को लेकर हो रही बयानबाजी पर ट्विट किया था कि अब तो सरकार को रसना और बॉर्नवीटा प्लेवर के कंडोम को बाजार में लाना चाहिए क्योंकि अब समाज में इनकी जरूरत पड़ने वाली हैं।

    सेक्स को लेकर अश्लील ट्विट करने वाली पूनम ने अपने जन्मदिन को भी नहीं बक्शा। 11 मार्च को अपने जन्मदिन वाले दिन पूनम ने ट्विट किया था आज साल 69वां दिन है। और आज मेरा जन्मदिन है।

    आप लोग समझ गये होंगे कि आखिर मैं इतनी सेक्सी क्यों हूं। पूनम का मतलब सेक्स पोजिशन 69 से था। फिलहाल पूनम इन दिनों नशा नाम की एडल्ट फिल्म में व्यस्त हैं। उन्हें लगता है कि यह फिल्म एक बड़ी हिट होगी।

    English summary
    I am in love with my new Heels said Poonam Panday on Twitter.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X