For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    न्यूड शर्लिन के हालीवुड सपने ..

    |

    शर्लिन चोपड़ा पिछले काफी से समय से बॉलीवुड में पैर जमाने की कोशिश कर रही हैं लेकिन उन्हें आशातीत सफलता नहीं मिल पायी हैं। ट्विटर पर अपनी नग्नता को प्रदर्शन कई बार करने के बावजूद उन्हें किसी भी बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशक ने घास नहीं डाली, लेकिन फिर भी हार ना मानते हुए शर्लिन ने वो कारनामा कर दिखाया जिसकी कल्पना भी कोई नहीं कर सकता था।

    शर्लिन मशहूर मैंगजिन प्लेब्वॉय के कवर पेज के लिए न्यूड हो गयीं जो कि भारतीय अभिनेत्री और मीडिया के लिए बेहद ही चौंकाने वाली खबर थी।इस अनोखे इतिहास को रचने वाली शर्लिन चोपड़ा को अब इस कवर पेज की रिलीज का बेसब्री से इंतजार हैं।

    उन्हे लगता है कि उनके इस धमाकेदार कदम से उन्हें आसानी से हॉलीवुड में काम मिल जायेगाइसलिए वो आज कल बड़ी बेबाकी से अपनी तुलना विश्व विख्यात ब्यूटी मर्लिन मुनैरो और मैडोना से करने लगी हैं।

    देखते हैं कि शर्लिन चोपड़ा की यह उम्मीद पूरी होती है कि नहीं फिलहाल तो वो इन दिनों एमटीवी रियलिटी शो स्पलिट्सविला और एडल्ट फिल्म कामासूत्र 3डी की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म और रियलिटी शो दोनों में शर्लिन का अश्लील प्रदर्शन जारी है देखते हैं उनका यह अश्लील प्रदर्शन उनके हॉलीवुड सपने को पूरा करता है कि नहीं?

    English summary
    I Am Just Like marlin and Madona said Sherlyn Chopra. She is the first Indian actress to appear nude on the cover of Playboy.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X