For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सैफ के बच्चों की अच्छी दोस्त हैं छोटी अम्मी यानी करीना

    |

    जब से करीना ने सैफ से शादी की है, तब से ही उनकी मां बनने की खबरों पर अटकलें लगायी जा रही हैं, सबको इंतजार है छोटी बेगम से मिलने वाले वारिस पर लेकिन करीना ने साफ कहा कि वह अभी एक-दो साल बच्चे के बारे में नहीं सोच सकती हैं, हालांकि करीना कपूर शादी से पहले ही सैफ के बच्चों की छोटी मां बन चुकी हैं। जी हां करीना और सैफ की पहली शादी से बच्चों में अच्छी-खासी मित्रता है जिसके बारे में करीना अक्सर बातें किया करती हैं।

    करीना कपूर कहती हैं कि उनके पति सैफ अली खान के बच्चों सारा और इब्राहिम के साथ उनका अच्छा संबंध है। करीना कहती हैं कि वह और सैफ के बच्चे अच्छे मित्र हैं। दोनों ने साल 2012 में विवाह किया था। सैफ ने पूर्व में अमृता सिंह से विवाह किया था और उनके उनसे दो बच्चे हैं।

    करीना का कहना है कि "सारा और इब्राहिम के साथ मेरा रिश्ता वैसा ही है जैसा कि होना चाहिए। हमारे बीच मजबूत संबंध है और हम अच्छे दोस्त हैं। शादी में भी सैफ की बेटी सारा करीना के ईर्द-गिर्द ही नजर आयी थीं चूंकि करीना और सैफ अली खान पिछले साढ़े पांच साल से साथ हैं इसलिए सैफ के बच्चे करीना से काफी हिले-मिले हैं।

    हाल ही में सैफ के साथ अपने विवाह की वर्षगांठ मनाने वालीं 33 वर्षीया करीना उनकी खूबसूरती पर फिदा हैं। वह कहती हैं, "सैफ एक अद्भुत अभिनेता हैं और वह अपनी फिल्मों की अपनी पसंद के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने कभी भी खुद को सुरक्षित रखते हुए भूमिकाएं नहीं चुनीं बल्कि प्रयोग भी किए और यह अच्छी बात है। उनके आकर्षक रूप ने मुझे सबसे ज्यादा लुभाया।

    English summary
    Actress Kareena Kapoor, who married actor Saif Ali Khan in 2012, enjoys a good bond with her husband's children - Sara and Ibrahim - and says they are good friends.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X