For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रियंका का खुलासा..वह फिट हैं लेकिन हेल्दी नहीं

    |

    बॉलीवुड की मैडम पीसी के बॉडी पर तो हर कोई फिदा है, तो वहीं पिछले दस सालों से अपने अभिनय के दम पर प्रियंका चोपड़ा आज हिंदी सिनेमा की टॉप ब्यूटी ही नहीं बल्कि टॉप एक्ट्रेस भी बन गयी हैं। 'फैशन' औऱ 'बर्फी' जैसी फिल्में करके प्रियंका से समीक्षकों और आलोचकों का मुंह बंद करवा दिया है वहीं अपने लटकों-झटकों से भी लोगों को अपना मुरीद बना लिया है।

    लेकिन करोड़ों लोगों की धड़कन प्रियंका चोपड़ा अपने आप को फिट तो मानती हैं लेकिन हेल्दी नहीं। मीडिया से बात करते हुए प्रियंका ने कहा कि वह वैसे तो स्वस्थ हैं, लेकिन एक स्वस्थ्य दिनचर्या नहीं जी पातीं। कोई भी व्यक्ति एकदम सही नहीं हो सकता। मुझमें धर्य जरा भी नहीं है। मैं एकदम बेचैन और भावुक हूं। भावना में बहकर कई बार मैं गलत फैसले ले लेती हूं। मुझे सुबह सुबह उठना पसंद नहीं है, मेरी कोई निश्चित दिनचर्या नहीं है। मैं ठीक हूं पर स्वस्थ नहीं हूं।"

    प्रियंका ने महिला मुक्के बाज एम. सी. मेरीकाम की जीवनी पर बन रही फिल्म के संदर्भ में पत्रकारों से कहा, "मुझे व्यायाम करना पसंद नहीं है। मुझे ही पता है कि मेरीकाम की फिल्म के लिए मैं कैसे व्यायाम कर रही हूं। यह मेरे लिए आसान नहीं है।

    आगे की खबर स्लाइडों में..

    पूरा दम लगा दूंगी...

    पूरा दम लगा दूंगी...

    मैरिकॉम का रोल प्ले कर रहीं प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि वह हर हाल में मैरिकॉम के रोल से लोगों को निराश नहीं करेंगी, वह अपना पूरा दम लगा देंगी रोल के लिए।

    भरसक कोशिश करूंगी...

    भरसक कोशिश करूंगी...

    पीसी ने कहा "फिल्म में मैं एक खिलाड़ी की भूमिका अदा करने की भरसक कोशिश करूंगी। एक मुक्केबाज तक पहुंचने के लिए मैं जितना कर सकती हूं, उतना प्रयास करूंगी। मैं फिल्म में एक मुक्केबाज के रूप में आपका विश्वास जीतूंगी।"

    खुद को खुशकिस्मत मानती हूं..

    खुद को खुशकिस्मत मानती हूं..

    प्रियंका ने कहा कि उन्हें मैरिकॉम का रोल निभाने का मौका मिला, इसके लिए वह खुद को खुशकिस्मत मानती हैं लेकिन यह रोल उनके लिए काफी चुनौतीपूर्ण है क्योंकि उन्होंन रीयल लाइफ में कभी भी कोई खेल नहीं खेला है।

     भाग-दौड़ वाले खेल नहीं खेले

    भाग-दौड़ वाले खेल नहीं खेले

    पीसी ने कहा कि मैंने कभी भाग-दौड़ वाले खेल नहीं किये हैं इसलिए पर्दे पर मैरिकॉम की लाइफ जीना मेरे लिए काफी टफ है। पीसी का कहना है कि संजय लीला भंसाली निर्देशित यह फिल्म एकदम अलग होगी। मालूम हो कि फिल्म के निर्माता ओमंग कुमार हैं।

    काफी मुश्किल है रोल..

    काफी मुश्किल है रोल..

    मैरिकॉम बनने के लिए प्रियंका चोपड़ा जीतोड़ मेहनत कर रही हैं इसलिए उन्होंने बॉक्सिंग की वर्कशॉप भी ज्वाइन की है जहां यह भी कहा जा रहा है कि उन्हें खुद मैरिकॉम भी कुछ स्टंट सीखायेंगी।

    English summary
    Actress Priyanka Chopra, who is often appreciated for her svelte figure, says she doesn't lead a healthy lifestyle but is fit.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X