India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'मैं जेनिटिकली फिल्मी हूं! डॉक्टर ने मेरा ब्लड ग्रुप यू/ए बताया है!': रणबीर कपूर , VIDEO

    |

    एक्शन एंटरटेनर शमशेरा में रणबीर कपूर अपने करियर में पहली बार एक लार्जर दैन लाइफ हिंदी फ़िल्म हीरो की भूमिका निभा रहे हैं। ब्लॉकबस्टर संजू देने के चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे रणबीर ने फ़िल्म के ट्रेलर में अपनी इंटेंसिटी से सभी को हैरान कर दिया!

    ट्रेलर से पता चलता है कि रणबीर इस रिवेंज ड्रामा में पिता, शमशेरा और बेटे, बल्ली की भूमिका निभा रहे हैं। रणबीर पहली बार एक ही फ़िल्म में दो किरदार निभा रहे हैं और इस मसाला हिंदी फ़िल्म का हिस्सा बनकर वह बहुत खुश हैं और हिंदी फिल्मों के प्रति अपने प्यार को लेकर उन्होंने एक वीडियो में बात की है।

    'रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट' फिल्म रिव्यू'रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट' फिल्म रिव्यू

    'आरके टेप्स' टाइटल वाले थ्री एपिसोडिक इस बेबाक वीडियो सीरीज के पहले एपिसोड में, वह हिंदी सिनेमा और उससे जुड़ी हुई हर चीज जो उन्हें पसंद है, उसके बारे में बात करते दिखेंगे। आरके ने स्वीकार किया कि वह 'फिल्मी' पैदा हुए थे। सुपरस्टार का कहना है कि 'जन्म लेते ही डॉक्टर ने उनके ब्लड ग्रुप को U/A' घोषित कर दिया था! जैसा कि हम सब जानते हैं कि U/A का मतलब है, फ़िल्म सेंसर सर्टिफिकेशन।

    'लव फॉर हिंदी सिनेमा' के पहले एपिसोड में रणवीर को अपने दिल की बात करते हुए देखें:

    रणबीर कहते हुए दिखते हैं, "सिनेमा हॉल की दुनिया का अपना ही जादू होता है... बड़ा पर्दा, सराउंड साउंड, पॉपकॉर्न और समोसे की खुशबू... और हर बार एक ब्रांड न्यू वर्ल्ड की जर्नी पर निकलना...खासकर जब आप फुल-ऑन हिंदी पॉटबॉयलर में डूबे होते हैं... और इसके अलावा 300 अन्य लोग होते हैं जो हंस रहे होते हैं, रो रहे होते हैं!"

    2022 की दूसरी छमाही में रिलीज होंगी 11 बिग बजट फिल्में2022 की दूसरी छमाही में रिलीज होंगी 11 बिग बजट फिल्में

    वह आगे कहते हैं, "मेरे अंदर एक कीड़ा है। ऐसा कीड़ा जो वायरस से भी खतरनाक है। पुनर्जन्म का, रिवेंज का, बर्फीले लैंडस्केप में शिफॉन की साड़ी का और बारिश में प्यार का इजहार करने का कीड़ा। जब हीरो विलेन को पंच मारता है तो 'ढिशुम' के साउंड इफेक्ट का कीड़ा, हीरो की एंट्री पर 'सीटी' और उसकी डायलॉग डिलीवरी पर जोर से तालियां बजने का कीड़ा। हिंदी सिनेमा का कीड़ा। यह होना ही था क्योंकि मेरे पैरेंट्स, ग्रैंड पैरेंट्स और ग्रेट ग्रैंड पैरेंट्स, अंकल और आंटी और यहां तक कि मेरे चचेरे कजिन भी एक्टर्स हैं। इस तरह मैं जेनेटिकली 'फिल्मी' हूं। डॉक्टर ने मेरे ब्लड ग्रुप को यू/ए डिक्लेयर किया है।"

    i-am-filmy-genetically-doctor-announced-my-blood-group-as-ua-says-ranbir-kapoor

    शमशेरा की बात करें तो, यह कहानी काल्पनिक शहर काज़ा के बैकग्राउंड में फिल्माई गई है, जहां एक क्रूर दबंग जनरल शुद्ध सिंह ने एक लड़ाकू जनजाति को कैद करके उनको गुलाम बनाकर रखा है। जहां उन्हें प्रताड़ित किया जाता है। यह एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो पहले गुलाम बना, एक गुलाम जो लीडर बन गया और फिर अपने कबीले के लिए एक लीजेंड बन गया। वह अपने लोगों की आजादी और सम्मान के लिए अथक संघर्ष करता है। उसका नाम शमशेरा है।

    एक्शन से भरपूर इस फ़िल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा ने किया है जबकि आदित्य चोपड़ा इसके निर्माता हैं। फ़िल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में 22 जुलाई, 2022 को रिलीज होगी।

    English summary
    Ranbir Kapoor talks about his love for Hindi cinema in episode one of RK Tapes and said, “I am ‘filmy’ genetically; Doctor announced my blood group as U/A”.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X