For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लगता है कि मैं डर का पर्याय बन गयी हूं: बिपाशा बसु

    |

    बड़े पर्दे पर लोगों को कई बार डरा चुकी अभिनेत्री बिपाशा बसु खुद को अब डर का पर्याय कहने लगी हैं। उन्होंने खुद अपने बारे में यह राय प्रकट की । बिपाशा ने कहा कि उनके पास डरावनी फिल्मों के थोक में ऑफर हैं इसलिए उन्हें लगता है कि वो डराने के लिए पर्याप्त हैं।

    मालूम हो बिपाशा ने अब तक बिपाशा 'राज' और 'राज-3', 'डरना जरूरी है' और 'रक्त' जैसी फिल्मों में काम किया हैं और अब उनकी अगली डरावनी फिल्म का नाम'आत्मा' हैं। जिसे सुपर्ण वर्मा बना रहे हैं। इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज पर बिपाशा ने यह बात कही।

    मालूम हो कि बिपाशा ने कहा है कि मुझे लोग हॉरर फिल्मों के लिए अप्रोच करते हैं, जिसका मुझे बुरा नहीं बल्कि अच्छा लगता है। डरावनी फिल्म बनाना भी एक कला है जिसे हमारे दर्शक भी बहुत उत्सुकता से देखते हैं। मुझे अच्छा लगता है जब लोग मेरी डरावनी फिल्में पसंद करते हैं।

    फिल्म की कहानी की तारीफ करते हुए बिपाशा ने कहा कि यह एक बेहतरीन पटकथा है जिसे पढकर मुझे बहुत अच्छा लगा और उम्मीद करती हूं कि लोग भी इसे जरूर पसंद करेंगे लेकिन चूंकि कहानी संस्पेंस से भरी हुई है इसलिए मैं फिल्म की स्टोरी अभी शेयर नहीं कर सकती हूं। फिल्म के हीरो नवाजुद्दीन सिद्दीकी हैं।

    English summary
    I am becoming the face of fear on big screen said Bipasha Basu
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X