For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अमिताभ के फिल्मों की रीमेक अभिनेत्री 'प्रियंका'

    |

    बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक प्रियंका चोपड़ा इन दिनों जंजीर फिल्म को लेकर चर्चा मे हैं। 6 सितंबर को रिलीज होने वाली फिल्म जंजीर में मैडम प्रियंका , अभिनेता राम चरण तेजा के साथ नजर आ रही हैं।

    फिल्म का प्रमोशन जोरों पर हैं, फिल्म की सफलता को लेकर बेहद आशान्वित प्रियंका चोपड़ा ने एक इवेंट में कहा कि वह बचपन से ही सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की फैन रही हैं, इसलिए जब उनकी फिल्म की रीमेक में काम करने का मौका मिलता है तो वह झट से हां कर देती है।

    अमिताभ को अपना आदर्श मानने वाली प्रियंका ने कहा कि अमित जी ने अपने दम पर औऱ बिना किसी गॉडफॉदर के बॉलीवुड में जगह बनायी है और भारतीय सिनेमा को एक नयी पहचान दी है जिसके लिए उनकी जितनी तारीफ की जाये कम ही है।

    अपनी पहचान को भी प्रियंका अपनी कोशिश मानती है, प्रियंका ने दावा किया कि डॉन और अग्निपथ की तरह मेरी फिल्म जंजीर भी लोगों को जरूर पसंद आयेगी। मालूम हो कि डॉन औऱ डॉन 2 में प्रियंका चोपड़ा ने शाहरूख खान के साथ और अग्निपथ में रितिक रोशन के साथ काम किया था। डॉन फरहान अख्तर ने बनायी थी तो वहीं अग्निपथ करण जौहर ने बनायी थी।

    प्रियंका ने कहा कि अमिताभ के लिए वह कुछ भी कर सकती है इसलिए अपने रोल मॉडल के लिए मुझे अगर कोई कहे कि मैं अमिताभ की फिल्मों के रीमेक की अभिनेत्री हूं तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है। मालूम हो साल 1983 में जंजीर फिल्म से ही अमिताभ की किस्मत पलटी थी। लगातार 17 फ्लॉप फिल्में देने के बाद ही अमिताभ की यह बॉक्सऑफिस पर पहली सुपर-डूपर हिट फिल्म थी। जंजीर की रीमेक में शेर खान का रोल संजय दत्त ने निभाया है तो वहीं राम चरण तेजा की यह पहली हिंदी फिल्म है।

    English summary
    I am Amitabh Bachchan's remake Film heroine said Priyanka Chopra. Her Film Zanjeer is the third remake of Amitabh Bachchan’s film that PC has worked in.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X