For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मैं आर्यन खान को ट्रैक करता हूं, वो क्या करता है सारी खबर रखता हूं- करण जौहर

    |

    सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इस वक्त खबरों में हैं और लगातार उनको लेकर कुछ ना कुछ सुनने को मिल रहा है। आर्यन खान पर आरोप है कि वो एक क्रूज पार्टी के दौरान ड्रग्स ले रहे थे और एनसीबी दावा कर रही है कि आर्यन खान को उन्होने रंगे हाथों पकड़ा है। लेकिन इस वक्त करण जौहर का एक पुराना बयान वायरल हो रहा है और इसको लेकर लोग कई तरह की बातें करते हैं।

    ऋतिक रोशन के पोस्ट पर आया सुहाना खान का रिएक्शन, आर्यन खान को लेकर लिखी थी ये बात!ऋतिक रोशन के पोस्ट पर आया सुहाना खान का रिएक्शन, आर्यन खान को लेकर लिखी थी ये बात!

    इस बयान में करण जौहर आर्यन खान के बारे में बात कर रहे थे और ये तब की बात है जब आर्यन खान पढ़ाई कर रहे थे। करण जौहर ने कहा था कि वो हर वक्त नजर रखते हैं कि आर्यन खान कहां हैं और क्या क्या कर रहे हैं।

    वो लगातार उनको ट्रैक करते रहते हैं। दरअसल ये बात उन्होने इसलिए कही थी क्योंकि वो उनसे ऐसा सवाल किया गया था कि क्या वो आने वाले समय में आर्यन खान को लॉन्च करने वाले हैं।

    इंटरव्यू साल 2017 में दिया था

    इंटरव्यू साल 2017 में दिया था

    करण जौहर ने बॉम्बे टाइम्स को ये इंटरव्यू साल 2017 में दिया था। करण जौहर ने कहा था कि.. "इस वक्त, वह लॉस एंजिल्स में है और उसके 4 साल में अपना कॉलेज खत्म करना है। जब वह वापस आएगा, तो तय करेगा कि क्या वह फिल्मों में रहना चाहता है।

    आगे क्या बोले थे करण जौहर

    आगे क्या बोले थे करण जौहर

    और अगर वह करता है, तो निश्चित रूप से मैं एक जरिया बनूंगा, एक निर्देशक के रूप में या सिर्फ एक मार्गदर्शक समर्थन के रूप में इसका बड़ा हिस्सा बनूंगा। मेरे लिए आर्यन का लॉन्च होना मेरे बेटे को लॉन्च करने जैसा है।''

    एनसीबी की हिरासत में हैं

    एनसीबी की हिरासत में हैं

    अब जब आर्यन खान इस वक्त एनसीबी की हिरासत में हैं, करण जौहर का ये बयान सामने आ रहा है और लोग इसपर कमेंट करते हुए उनका भी मजाक बना रहे हैं। शाहरुख खान हाल ही में आर्यन से मिलने पहुंचे थे।

    जमानत कब ?

    जमानत कब ?

    वर्कफ्रंट पर वो पठान को लेकर खबरों में थे लेकिन अब उन्होने शूटिंग कैंसिल करके पूरा ध्यान आर्यन खान पर लगा रखा है। देखना ये है कि आर्यन खान की जमानत कब होती है।

    सतीश मानशिंदे का कहना है

    सतीश मानशिंदे का कहना है

    आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे का कहना है कि आर्यन खान के पास से ड्रग्स बरामद नहीं हुई है इस वजह से उनको हिरासत में आप नहीं रख सकते हैं। लेकिन खबर के अलग अलग तरह के कई एंगल निकलकर सामने आ रहे हैं।

    English summary
    I am always tracking Aryan Khan says Karan Johar in his old Interview, In this interview Filmmaker talking with Bombay Timer, Viral now!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X