India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आमिर खान ने 'लाल सिंह चड्ढा' के अपने 14 साल के प्यार और मेहनत पर कहा- 'मैं थोड़ा उत्साहित और घबराया हुआ हूं'

    By Filmibeat Desk
    |

    आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है और यह रिलीज के लिए तैयार है। आमिर इस फिल्म को बेहद खास मानते हैं क्योंकि यह आमिर खान के प्यार, दृढ़ता और श्रम से उनके द्वारा फ़िल्म के राइट्स प्राप्त करने और दर्शकों के सामने इसे प्रस्तुत करने तक की यात्रा की भी कहानी है।

    आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा असल में उनके विश्वास का प्रतीक है। कहानी में उन्होंने जो विश्वास और समर्पण रखा है, उसने उन्हें एक सीधे व्यक्ति की कहानी को दर्शकों के सामने लाने के लिए 14 साल के लंबे समय को पार कर लिया है।

    रक्षाबंधन और लाल सिंह चड्ढा की एडवांस बुकिंग शुरु- बॉक्स ऑफिस पर कौन किस पर भारी!रक्षाबंधन और लाल सिंह चड्ढा की एडवांस बुकिंग शुरु- बॉक्स ऑफिस पर कौन किस पर भारी!

    फिल्म के प्रति अपनी भावनाओं और लगाव को व्यक्त करते हुए आमिर ने कहा, "हां, इसमें काफी समय लगा। कुल मिलाकर ठीक 14 साल लेकिन अधिकार हासिल करने के लिए लगभग 8 से 9 साल.. इसलिए मैं थोड़ा उत्साहित और घबराया हुआ हूं। पता है हमने एक अच्छी फिल्म बनाई है और बहुत मेहनत से बनाई है, इसलिए इससे घबराहट बढ़ जाती है कि लोग इसे पसंद करेंगे या नहीं।"

    i-am-a-bit-excited-nervous-says-aamir-khan-on-his-14-years-labor-of-love-to-make-laal-singh-chaddha
    Aamir Khan का फूटा गुस्सा, Film Lal Singh Chaddha को boycott होता देख दिया बड़ा बयान, Interview Viral

    जहां आमिर ने कई स्थानों पर फिल्म की शूटिंग के लिए यात्रा की है, वहीं फिल्म ने भारत को एक मैजिकल सिनेमैटिक वंडर बनाते हुए सबसे खूबसूरत तरीके से रास्ता बनाया है। इसके अलावा, फिल्म 18 से 50 साल की उम्र में लाल के किरदार की एक खूबसूरत यात्रा भी साथ लाती है।

    आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित लाल सिंह चड्ढा में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं। फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

    English summary
    "I am a bit excited and nervous," says Aamir Khan explaining his 14-long year's labor of love to make 'Laal Singh Chaddha'. Film to release on 11th August.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X