For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'मानता हूं कि बॉलीवुड से कहीं ना कहीं चूक हुई है'- बायकॉट ट्रेंड पर बोले सुनील शेट्टी!

    |

    बॉलीवुड और बायकॉट का ट्रेंड काफी समय से चल रहा है और इस वक्त कोई ऐसी फिल्म नहीं है जिसको लेकर बायकॉट की मांग ना होती हो। इस वक्त ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेदा को लेकर बायकॉट ट्रेंड हो रहा है। क्या इसमें बॉलीवुड की कोई गलती है? इसी को लेकर अभिनेता सुनील शेट्टी ने अपनी बात कही और बॉलीवुड बायकॉट को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। इस दौरान वो मशरूम को लेकर एक ऐड फिल्म के लिए इंदौर पहुंचे थे।

    वेटरन एक्ट्रेस आशा पारेख को मिलेगा 'दादा साहब फाल्के' अवॉर्ड, पद्मश्री से भी हो चुकी हैं सम्मानित!वेटरन एक्ट्रेस आशा पारेख को मिलेगा 'दादा साहब फाल्के' अवॉर्ड, पद्मश्री से भी हो चुकी हैं सम्मानित!

    गौरतलब है कि सुनील शेट्टी ने ये माना है कि कहीं ना कहीं बॉलीवुड से भी गलती हुई है। विस्तार से बात करें तो उन्होने कहा कि, ''मेरा ऐसा मानना है कि कहीं ना कहीं बॉलीवुड से चूक हुई हैं, कहीं ना कहीं हम दर्शकों से शायद तालमेल नहीं मिला पाए हैं।

    बॉलीवुड को सुधार की जरूरत और फैमिली ऑडियंस को सिनेमा घर तक लाना बहुत जरूरी है।'' उनका ये बयान काफी चर्चा में चल रहा है। हालांकि उनका ये भी कहना था कि वो बायकॉट ट्रेंड का समर्थन नहीं करते हैं।

    लगातार इसको लेकर चर्चा हो रही है और लोगों का ये भी मानना है कि कहीं ना कहीं टिकट की महंगी कीमतें भी बॉक्स ऑफिस पर प्रभाव डालतीं हैं।

    इसका उदाहरण हाल ही में देखने को मिला था जब नेशनल सिनेमा डे के मौके पर पर टिकट को 75 रुपए किया गया था। इस दौरान पूरे देश के सिनेमाघर हाउसफुल कर थे।

    English summary
    'I agree that Bollywood has made a mistake somewhere' - Suniel Shetty on Boycott Trend! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X