For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विराट और अनुष्का की बेटी को रेप की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार; फरहान अख्तर ने की मुंबई पुलिस की तारीफ

    |

    टी 20 क्रिकेट विश्वकप के दौरान भारत को मिल रही लगातार हार के बीच एक शख्स ने अपना गुस्सा विराट कोहली की नन्हीं सी बेटी पर निकालते हुए सोशल मीडिया पर रेप की धमकी दी। हैदराबाद के इस 23 साल के शख्स को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वह पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया पर उस शख्स की गिरफ्तारी के बाद खुशी व्यक्त की है।

    Anushka-Virat की बेटी Vamika को Rape की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार, जानें पूरा मामला | FilmiBeat

    फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया पर लिखा, "मुझे ये जानकर बहुत खुशी हुई कि मुंबई पुलिस कि साइबर सेल ने एक बच्ची को बलात्कार की धमकी देने वाले उस घटिया व्यक्ति का पता लगा लिया है और उसे गिरफ्तार किया है। अब मैं इसी तरह के एक्शन की उम्मीद महिला पत्रकारों के केस लिए भी करता हूं, जिन्हें लगभग रोज ही बलात्कार जैसी धमकियां दी जाती हैं।"

    सूर्यवंशी बजट और बॉक्स ऑफिस: अक्षय कुमार की फिल्म को ब्लॉकबस्टर बनने के लिए करनी होगी इतनी कमाईसूर्यवंशी बजट और बॉक्स ऑफिस: अक्षय कुमार की फिल्म को ब्लॉकबस्टर बनने के लिए करनी होगी इतनी कमाई

    बता दें, 23 वर्षीय अभियुक्त अकुबाथिनी रामानागेश को मुंबई लाया जाएगा, जहां उसे कस्टडी के लिए स्थानीय अदालत के सामने पेश किया जाएगा। मीडिया के लिए जारी एक बयान में, मुंबई साइबर सेल ने कहा, "भारतीय क्रिकेट टीम कप्तान और सिनेमा आर्टिस्ट अनुष्का शर्मा की 10 महीने की बेटी के बारे में एक आपत्तिजनक ट्वीट करके, उसने एक ऐसी हरकत को अंजाम दिया है, जिससे किसी को भी शर्म महसूस होगी और उसके माता-पिता की बदनामी होगी।"

    English summary
    Hyderabad man arrested for rape threats to Virat Kohli and Anushka Sharma's daughter Vamika. Farhan Akhtar lauds Mumbai Police.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X