For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ह्यूमन के को-डायरेक्टर मोज़ेज़ सिंह ने की कीर्ति कुल्हारी की तारीफ, एक्ट्रेस ने दिया जवाब!

    By Filmibeat Desk
    |

    आगामी शो, ह्यूमन के को-डायरेक्टर, मोज़ेज़ सिंह, एक ऐसे डायरेक्टर हैं, जो अपनी कास्ट की प्रशंसा करने में ज़रा भी नहीं चूकते हैं। शो के को-कैप्टन के रूप में, प्रोड्यूसर विपुल अमृतलाल शाह के साथ, मोज़ेज़ ने सोशल मीडिया के माध्यम से एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी की खूब प्रशंसा की। मोज़ेज़ ने इंस्टाग्राम के माध्यम से एप्रिसिएशन पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने कहा, "किसी भी एक्टर के साथ काम करने की सबसे रोमांचक बात यह है कि जब एक्टर अपने किरदार पर बखूबी काम करके उसे कई पायदान ऊपर ले जाता है। आपकी भावनात्मक बुद्धिमत्ता,

    जिया खान केस में आया नया मोड़? सूरज पंचोली के लिए राहत भरा हो सकता है कोर्ट का ये आदेश!जिया खान केस में आया नया मोड़? सूरज पंचोली के लिए राहत भरा हो सकता है कोर्ट का ये आदेश!

    काम को करने की आपकी बारीकी, अपने किरदार को जीवंत करने का आपका हुनर शानदार से भी कई गुना अधिक है, जो विपुल सर और मैंने महसूस किया। आपके साथ काम करने के जबरदस्त अनुभव के लिए धन्यवाद कीर्ति। शूटिंग तो खत्म हो गई है,

    लेकिन असली जश्न अब शुरू हुआ है।" कीर्ति ने भी कमेंट के माध्यम से तुरंत जवाब दिया, "मोज़ेज़, यह तारीफ वास्तव में मेरे जीवन की सबसे प्यारी चीज़ है,

    जो एक निर्देशक ने मेरे लिए की है.... मेरे लिए एप्रिसिएशन पोस्ट किया.... आप दोनों से मैंने बहुत कुछ सीखा है, मुझे विश्वास है कि हमने कुछ खास बनाया है।

    #sairasabharwal के पिता होने और उसे इस दुनिया में लाने के लिए धन्यवाद.... शूट खत्म होने के साथ ही जश्न की मीठी शुरुआत हुई है.... और एक बार फिर से न केवल सीरीज़ लिखने के लिए, बल्कि इसे को-डायरेक्ट करने के लिए भी धन्यवाद।"

    हम विपुल अमृतलाल शाह और मोज़ेज़ सिंह द्वारा निर्देशित और विपुल अमृतलाल शाह द्वारा प्रोड्यूस किए गए आगामी शो ह्यूमन में कीर्ति उर्फ ​​सायरा सभरवाल के किरदार को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

    English summary
    Human Co-Director praises Kitri Kulhari and Actress reply on it. Actress did some good movies in History of Indian Cinema!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X