For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऐसे हुई थी हुमा कुरैशी की हॉलीवुड निर्देशक ज़ैक स्नाइडर के साथ पहली मुलाकात!

    By Filmibeat Desk
    |

    बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी फिल्म 'आर्मी ऑफ द डेड' के साथ हॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। ये फिल्म साल 2004 में आई फिल्म 'डॉन ऑफ़ द डेड' ( Dawn Of The Dead) की सीक्वल है। हाल ही में अभिनेत्री ने फिल्म के निर्देशक जैक स्नाइडर से हुई पहली मुलाकात की यादों को शेयर किया।

    हुमा ने बताया कि, "उन्होंने एक सफेद शर्ट पहन रखी थी और उनका कैमरा चालू था और मैं सोच रही थी के अब यह सफेद शर्ट गंदा होने वाला है.."

    आर्मी ऑफ द डेड की महिलाओं पर आयोजित वर्चुअल कार्यक्रम " जस्टिस कॉन स्पॉटलाइट " में उन्होंने फिल्म के शूटिंग के दरम्यान के अपने कुछ अनुभव साझा किए।

    इस मजेदार सत्र में आर्मी ऑफ़ द डेड की महिला स्टारकास्ट ने ज़ैक स्नाइडर और जॉम्बीज़ की दुनिया के साथ काम करने के अनुभव पर चर्चा की। हुमा जो ज़ैक स्नाइडर की बहुत बड़ी प्रशंसक रही हैं, उन्होंने भी पहली बार उनसे मिलने के अपने अनुभव और उत्साह को साझा किया।

    लॉकडाउन होते ही, मालदीव रवाना हुए दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ- शेयर की वेकेशन PHOTOSलॉकडाउन होते ही, मालदीव रवाना हुए दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ- शेयर की वेकेशन PHOTOS

    बचपन से ही हुमा ज़ैक स्नाइडर की फ़िल्मों से काफ़ी खौफ़ खाती रही हैं। वह यादें ताज़ा करते हुए कहती है की जैक की एक फिल्म देखने के बाद तो वह सदमे में थिएटर छोड़ आई थी। यह हुमा के लिए तो एक सपना सच होने जैसा था जब अमेरिका में किसी अन्य काम के लिए ऑडिशन देने के बाद , जैक जैसे लीजेंड के साथ काम करने का प्रस्ताव मिला।

    ज़ैक स्नाइडर की आर्मी ऑफ़ द डेड का ट्रेलर 13 अप्रैल को रिलीज़ हुआ। फ़िल्म में डेव ब्यूटिस्टा, एला पुर्नेल, ओमरी हार्डविक और एना डी ला रेगुएरा महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। यह हुमा कुरैशी के हॉलीवुड डेब्यू फिल्म है।

    आर्मी ऑफ़ द डेड 21 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी।

    English summary
    Actress Huma Qureshi will soon be making her Hollywood debut with the upcoming movie 'Army of the Dead'. Recently she recalled her first encounter with the film's director Zack Snyder.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X